सुशांत सिंह राजपूत 17 साल बाद पहुंचे अपने गांव, अपनी स्वर्गवासी मां की ये इच्छा पूरी करने के लिए मुंडवाए सिर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म छिछोरे की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सुशांत सिंह राजपूत अपने जन्म स्थान पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने अपनी मां की एक अनोखी इच्छा को पूरा किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत 17 साल बाद पहुंचे अपने गांव, अपनी स्वर्गवासी मां की ये इच्छा पूरी करने के लिए मुंडवाए सिर
17 साल बाद अपने गांव पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Shushant singh rajput) आज कल अपनी आने वाली फिल्म छिछोरे को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोसिट श्रद्वा कपूर काम कर रहीं हैं। हालांकि इस फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन इन सबके बाबजूद सुशांत सिंह राजपूत थोड़ा समय निकालकर अपने जन्म स्थान बिहार पहुंचे हुए थे। जैसा की हम सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत दिल्ली में पले बढ़े हैं लेकिन, उनका जन्म बिहार के पूर्णिया जिले के मदीहा में हुआ था। जहां पर सुशांत सिंह राजपूत करीब 17 साल बाद गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता के-के सिंह और कजिन भाई के साथ यहां पहुंचे हुए थे। जहां वो 17 साल बाद खगड़िया में मां भगवती के मंदिर गए और अपनी मां की इच्छा को पूरा करते हए मुंडन भी करवाया। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत ने अपना पूरा सिर नहीं मुंडवाया बल्कि अपने पूरे बालों में से केवल एक लट ही कटवाई।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने गांव मदीहा में कुछ दिन बिताए और इसके बाद वो अपने ननिहाल चले गए। जो कि बिहार के खगड़िया जिले में हैं। जहां सुशांत ने अपने पुराने दोस्तों के साथ मिलकर क्रिकेट खेला तो वहीं, गांव के लोंगो से भी मुलाकात की। जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं।

यहां देखिए गांव में मस्ती करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की कुछ तस्वीरें…

सुशांत सिंह राजपूततस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि वो गांव वालों के साथ कितना एन्जॉय कर रहें हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने लोगों का स्वागत इतना गर्मजोशी से किया की उन्हें देखकर यह लग ही नहीं रहा था की वो यहां 17 साल बाद आये हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने यहां तस्वीरें भी खिंचवाईं साथ ही बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत उस समय केवल 16 साल के थे जब उनकी मां का निधन हो गया था और अपनी मां की अंतिम इच्छा के तौर पर ही वो अपने गांव आए और हिन्दू रिती-रिवाज से मुंडन भी कराया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply