आदित्य चोपड़ा ने सुशांत केस को लेकर बताईं कई बड़ी बातें, पुलिस ने दर्ज किया बयान

आदित्य चोपड़ा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि यशराज फिल्म्स ने सुशांत की पहली फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए 30 लाख और दूसरी फिल्म 'ब्योमकेश बक्शी' के लिए 1 करोड़ रुपए दिए थे।

  |     |     |     |   Updated 
आदित्य चोपड़ा ने सुशांत केस को लेकर बताईं कई बड़ी बातें, पुलिस ने दर्ज किया बयान
आदित्य चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। शनिवार को मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के चेयरमैन और फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का बयान दर्ज किया। बताया गया कि पुलिस ने आदित्य से करीब 4 घंटे पूछताछ की। इस दौरान आदित्य चोपड़ा ने कई अहम खुलासे किए।

आदित्य चोपड़ा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि यशराज फिल्म्स ने सुशांत की पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए 30 लाख और दूसरी फिल्म ‘ब्योमकेश बक्शी’ के लिए 1 करोड़ रुपए दिए थे। आदित्य ने आगे कहा कि ‘पानी’ फिल्म को लेकर सुशांत के डिप्रेशन की बात गलत है। यशराज फिल्म्स के कहने पर ही इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए सुशांत को कास्ट किया गया था।

कंगना ने अवार्ड को लेकर साधा आलिया भट्ट पर निशाना, आलिया ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब!

वहीं आदित्य ने आगे कहा फिल्म ‘पानी’ का बजट 150 करोड़ रुपए था। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन स्टेज में ही करीब 5-6 करोड़ रुपए खर्च भी किए गए, लेकिन डायरेक्टर और हमारे बीच क्रिएटिव डिफरेंस के चलते फिल्म नहीं बन सकी। 2015 में ही हमने सुशांत को इस कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया था। इस दौरान सुशांत और हमारे बीच कोई मतभेद या किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं थी। इसके बाद भी जब भी हमारी सुशांत से बातचीत हुई, हमारे बीच सब कुछ सामान्य था।

इसी के साथ ही आदित्य ने बताया कि भंसाली ने उनकी फिल्म ‘रामलीला’ के लिए रणवीर सिंह को मार्च-अप्रैल 2012 में साइन किया था। उस समय सुशांत का यशराज फिल्म्स से कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था। यशराज फिल्म्स ने सुशांत को फिल्म ‘पानी’ के लिए नवंबर 2012 में साइन किया, तब तक तो ‘रामलीला’ की कास्टिंग तय हो चुकी थी। ये आरोप बिल्कुल गलत है कि फिल्म ‘पानी’ की वजह से सुशांत ‘रामलीला’ फिल्म नहीं कर पाए।

हुमा कुरैशी ने लॉकडाउन में बहाया जमकर पसीना, मसल्स दिखाते हुए शेयर किया वीडियो, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply