Sushant Case: सुशांत के 2 दोस्तों को मिल रहीं हैं धमकियां, Tweet कर मांगी सुरक्षा

सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी (Siddharth Pithani) ने सीबीआई ने डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में करीब 14 घंटे की लंबी पूछताछ की।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case: सुशांत के 2 दोस्तों को मिल रहीं हैं धमकियां, Tweet कर मांगी सुरक्षा
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती की चैट से ड्रग की भी बात सामने आ रही है। सीबीआई की टीम इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। मंगलवार को सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी (Siddharth Pithani) ने सीबीआई ने डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में करीब 14 घंटे की लंबी पूछताछ की। वहीं दूसरी तरफ खबर मिली है कि सुशांत के दो दोस्तों को धमकियां मिल रही हैं।

सुशांत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में गणेश अपनी और सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य (Ankit Acharya) की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है, जिसके चलते उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। मंगलवार को गणेश ने बताया, ‘हां, हमें धमकियां मिली हैं। हमें अब सावधान रहना पड़ेगा। अब तक हम सुरक्षित हैं। अंकित मेरे साथ रह रहे हैं।’

गणेश ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा ‘मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की जरूरत है।’ इससे बाद गणेश ने एक और टवीट करते हुए लिखा ‘आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से ही हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। पिछले दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत शुक्रिया।’

इस केस को लेकर बताया जा रहा है जल्द ही सीबीआई की टीम फिल्म निर्देशक संदीप सिंह (Sandeep Singh) से भी जल्द पूछताछ करेगी। संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उनकी सुशांत से लंबे वक्त से बात नहीं हुई थी, लेकिन सुशांत की मौत के बाद संदीप शव को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर से लगातार संपर्क में थे।

NEET-JEE एग्जाम को लेकर सोनू सूद की सरकार से अपील, कहा- छात्रों की जिंदगी को खतरे में न डालें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply