सुशांत के परिवार को मिल रही हैं धमकी! चिट्ठी लिख कहा- उछाला जा रहा है कीचड़

सुशांत के परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया है। जिसमें सुशांत के परिवार ने कहा है कि उन्हें सबक सिखाने की धमकी मिल रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत के परिवार को मिल रही हैं धमकी! चिट्ठी लिख कहा- उछाला जा रहा है कीचड़
सुशांत के परिवार को मिल रही हैं धमकी

Sushant Singh Rajput Suicide Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में आए दिन कुछ न कुछ चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब सुशांत के परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया है। जिसमें सुशांत के परिवार ने कहा है कि उन्हें सबक सिखाने की धमकी मिल रही हैं। इतना ही नहीं एक-एक करके सबके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है। सुशांत के परिवार ने 9 पेज की चिट्ठी जारी की है।

सुशांत के परिवार की ओर से जारी की गई चिट्ठी में लिखा है ‘अख़बार पर अपना नाम चमकाने की गरज से कई फर्जी दोस्त-भाई-मामा बन अपनी-अपनी हांक रहें हैं। ऐसे में बताना ज़रूरी हो गया है कि आख़िर ‘सुशांत का परिवार’ होने का मतलब क्या है? सुशांत के माता-पिता कमाकर खाने वाले लोग थे। उनके हंसते-खेलते पांच बच्चे थे। उनकी परवरिश ठीक हो इसलि‍ए नब्बे के दशक में गांव से शहर आ गए। रोटी कमाने और बच्चों को पढ़ाने में जुट गए। एक आम भारतीय माता-पिता की तरह उन्होंने मुश्किलें खुद झेलीं। बच्चों को किसी बात की कमी नहीं होने दी। हौसले वाले थे सो कभी उनके सपनों पर पहरा नहीं लगाया।’

सुशांत के परिवार, जिसमें चार बहनें और एक बूढ़ा बाप है, सबको सबक़ सिखाने की धमकी दी जा रही है। एक-एक कर सबके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है। सुशांत से उनके संबधों पर सवाल उठाया जा रहा है।

बता दें, सुशांत केस में मंगलवार को देश की सर्वोच्च न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने) पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुरक्षित रखा है। इस मामले की सुनवाई जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच कर रही थी। वहीं अब गुरूवार को सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले में यह तय करेगा कि बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई को ट्रांसफर किया जाए या नहीं। मंगलवार हुई सुनवाई में दोनों पक्षों के वकीलों के बीच तीखी बहस भी हुई। सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को लिख‍ित जवाब के लिए गुरुवार तक का समय दिया है।

Forbes 2020 की हाईएस्ट पेड एक्टर्स में अक्षय कुमार इकलौते बॉलीवुड स्टार, कमाई जानकर चौंक जाएंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply