Sushant Case: ड्रग्स एंगल को लेकर एक्शन में NCB, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस केस में ड्रग्स एंगल भी सामने आ रहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट से कई खुलासे हुए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case: ड्रग्स एंगल को लेकर एक्शन में NCB, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस केस में ड्रग्स एंगल भी सामने आ रहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट से कई खुलासे हुए हैं। सीबीआई (CBI) की टीम भी लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। केस की जांच पड़ताल में ईडी, सीबीआई के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भी एंट्री हो गई है। NCB इस केस के ड्रग्स एंगल को खंगालेगी। रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली इन तीनों जांच एजेंसियों की रडार पर है।

सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद केस और भी उलझ गया है। अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच करेगा। NCB ने केस दर्ज कर लिया है। NCB रिया चक्रवर्ती, शौविक, जया साहा और श्रुति मोदी के खिलाफ जांच करेगी। एजेंसी ने रिया उनके भाई शोविक और दूसरे लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। ये वहीं लोग हैं जो ईडी की भी रडार पर हैं।

सुशांत के पिता केके सिंह ने भी रिया को गिरफ्तरा करने की बात कही है। उन्होंने कहा रिया सुशांत को काफी समय से जहर दे रही थी, वह उसकी कातिल है। जांच एजेंसी को उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

इस केस को लेकर मिल रही जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन की निगरानी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा की अगुवाई में NCB की टीम करेगी। दिल्ली की 3 सदस्यीय टीम शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना होगी।

इसके बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ट्वीट करते हुए लिखा “क्यों हम अभी तक अपराधियों को कस्टडी में लेने का इंतजार कर रहे हैं। #ArrestCulpritsOfSSR #JusticeForSushant. अपने ट्वीट में श्वेता ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

वहीं दूसरी तरफ सीबीआई की पूछताछ में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने भी कई बड़े खुलासे किये। सिद्धार्थ ने बताया कि 8 जून को रिया और सुशांत के बीच झगड़ा हुआ था। रिया के सुशांत का घर छोड़ने से पहले 8 हार्ड ड्राइव को एक आईटी प्रोफेशनल से नष्ट कराया गया था। अब बड़ा सवाल ये है कि नष्ट हुई 8 हार्ड ड्राइव में आखिर कौन से राज दफ्न थे।

Sushant Case: सुशांत के 2 दोस्तों को मिल रहीं हैं धमकियां, Tweet कर मांगी सुरक्षा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply