Sushant Suicide Case: ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग

सुशांत केस में केंद्र सरकार ने दखल दिया है। केंद्र सरकार ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की सर्वोच्च न्यायालय में याचिका की सुनवाई के दौरान सीबीआई जांच की अनुमति देने की जानकारी दी।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Suicide Case: ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग
ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए मांगा न्याय

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का केस में आए दिन नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत के दोस्त और उनके फ्लैटमेट ने भी सुशांत को लेकर कई अहम बातें बताईं। वहीं अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत के लिए न्याय की मांग उठ रही है। ऋतिक रोशन की माँ (Hrithik Roshan Mother On Sushant Case) और बहन ने भी सुशांत के लिए न्याय की मांग की है। सोशल मीडिया पर ऋतिक बहन ने एक पोस्ट भी शेयर की है।

सुशांत केस में केंद्र सरकार ने दखल दिया है। केंद्र सरकार ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की सर्वोच्च न्यायालय में याचिका की सुनवाई के दौरान सीबीआई जांच की अनुमति देने की जानकारी दी। वहीं इस फैसले का ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने स्वागत किया हैं। अब वे भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Let the truth prevail

A post shared by sunaina (@roshansunaina) on

सुनैना रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, वहीं उनकी मां पिंकी ने इसपर जवाब दिया है। पिंकी रोशन ने एक एंटरटेनमेंट फ़ोटोग्राफ़र की पोस्ट के नीचे ‘जस्टिस’ लिखा है। पीएम मोदी ने बिहार सरकार के सीबीआई जांच के अनुरोध को स्वीकार किया है।

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने सीबीआई जाँच के फैसले का खुलर स्वागत किया है। अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा है ‘आभार’ पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई इमेज में लिखा गया है। ‘हम जिस समय की प्रतीक्षा कर रहे थे वह आ गया है।’

दान करने को लेकर यूजर ने अमिताभ बच्चन को किया ट्रोल, Big B ने दिया मुंगतोड़ जवाब, गिना दी लिस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply