Sushant Death: रॉ के पूर्व अफसर ने किया बड़ा दावा, एक्टर की मौत में है दाऊद का हाथ, देखें वीडियो

सुशांत के फैंस और कई करीबी उनकी मौत को सुसाइड मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं। सुशांत के फैंस लगातार इस केस को लेकर CBI जाँच की मांग कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Death: रॉ के पूर्व अफसर ने किया बड़ा दावा, एक्टर की मौत में है दाऊद का हाथ, देखें वीडियो
सुशांत और रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत के करीबी लोगों, दोस्तों और कई फिल्म निर्माताओं से पूछताछ की है। सुशांत के फैंस और कई करीबी उनकी मौत को सुसाइड मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं। सुशांत के फैंस लगातार इस केस को लेकर CBI जाँच की मांग कर रहे हैं। वहीं अब रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद ने सुशांत की मौत को लेकर कई चौंकाने वाले दावे किये हैं। रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद ने सुशांत को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। एन के सूद ने करीब 11 मिनट के इस वीडियो में एक नई बात सामने रखी है। सुशांत केस की कई कड़ियों को जोड़ते हुए एन के सूद ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है और इसमें दाऊद इब्राहिम का हाथ है।

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, कोरोना पॉजिटिव हैं नीतू-रणबीर, अब रिद्धिमा ने बताई सच्चाई

एन के सूद ने इस वीडियो में कहा हैं कि दाऊद इब्राहिम के गैंग के लोग सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर धमकियां देते थे, जिसकी वजह से वह तनाव में थे। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ गैंग के लोग ही नहीं बल्कि सुशांत के कुछ करीबी लोग भी इसमें शामिल थे। इसके साथ ही सूद ने आगे कहा कि सुशांत की मौत के ठीक एक दिन पहले 13 जून को उनके घर के सीसीटी कैमरे को बंदकर दिया गया जो कि एक सोची-समझी योजना थी। जो उनकी हत्या की ओर पूरी तरह से इशारा करती है। वही उन्होंने कहा कि दाऊद गैंग की धमकियों से बचने के लिए ही सुशांत ने करीब 50 बार सिम कार्ड बदलें और घर में ना सोकर अपनी कार में सोते थे।

सुशांत केस को लेकर पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने भी प्रतिक्रिया दी है। सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत की आत्महत्या के संबंध में संभावित CBI जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए एक वकील की नियुक्ति की हैं।

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply