सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग पहुँची गृह मंत्री अमित शाह के पास, मिला ये जवाब

सीबीआई (Sushant Case CBI) जाँच को लेकर बिहार के नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को इस मामले में एक पत्र भी लिखा है।

  |     |     |     |   Published 
सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग पहुँची गृह मंत्री अमित शाह के पास, मिला ये जवाब
अमित शाह और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है। वहीं अब इस केस को लेकर सुशांत के फैंस सीबीआई जाँच की मांग कर रहे हैं। सीबीआई (Sushant Case CBI) जाँच को लेकर बिहार के नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को इस मामले में एक पत्र भी लिखा है। जिस पर अमित शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को सोशल मीडिया के माध्यम से भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है। इसे टालें नहीं! बिहार के गौरव फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की संदिग्ध मृत्यु की CBI जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी को पत्र लिख आग्रह किया था। उन्होंने कार्रवाई के लिए पत्र अग्रसारित कर दिया है।”

पारस छाबड़ा ने घुटनों पर बैठकर किया माहिरा शर्मा से अपने प्यार का इजहार! देखें Video

पप्पू यादव ने ट्वीट पर अमित शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमित शाह के इस लेटेर में लिखा है, ‘युवा फिल्म अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच केन्द्रिय अन्वेषण ब्यूरो से कराए जाने का आग्रह किया है।’

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक वकील को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए नियुक्त किया है। इस बात की जानकारी स्वामी ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया कि ‘मैंने इशाकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।’

हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबियत तो करवाया कोरोना टेस्ट, जानिये क्या है रिजल्ट की अपडेट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply