Sushant Case: सुशांत ने 13 जून दोपहर बाद से ही नहीं दिया कॉल या मैसेज का जवाब, और गहराया शक

सुशांत केस में CBI केस की जांच हर ऐंगल से कर रही है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अब इस केस की जांच में नई बात सामने आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case: सुशांत ने 13 जून दोपहर बाद से ही नहीं दिया कॉल या मैसेज का जवाब, और गहराया शक
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Case) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत का मामला उलझता ही जा रहा है। CBI केस की जांच हर ऐंगल से कर रही है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अब इस केस की जांच में नई बात सामने आ रही हैं। सीबीआई सोर्सेज के मुताबिक सुशांत ने 13 जून दोपहर बाद से ही कोई फोन और मैसेज रिसीव नहीं किए थे।

सुशांत की मौत कैसे हुई यह बात अभी भी रहस्य बनी हुई है। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून से ही सुशांत मैसेज, कॉल या चैट का जवाब नहीं दे रहे थे। वहीं सुशांत के पड़ोसी भी यह बता चुके हैं कि 13 को उनके घर की लाइट जल्दी बंद हो गई थी। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत का टाइम न दर्ज होने पर सवाल तो पहले ही खड़े हो चुके हैं।

सुशांत के कुक नीरज ने बताया था कि मौत वाले दिन सुबह सुशांत को नारियल जूस दिया गया था जबकि जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई उसमें सुशांत का ब्लैडर खाली था। सुशांत के टैलंट मैनेजर ने उनसे 13 जून को दोपहर 2:22 बजे बात की थी। वहीं 14 जून के बारे में दीपेश सावंत ने अपने बयान में कहा कि उन्हें शक हुआ और वह 10.30 बजे से लेकर 1 बजे तक सुशांत का दरवाज खटखटाते रहे। वहीं 10.30 बजे दीपेश ने ऐड से जुड़े एक मैटर पर किसी को मेसेज किया था।

दूसरी तरफ सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने भी जांच तेज कर दी। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 सितंबर को अहम मीटिंग होगी।

जया बच्चन के सपोर्ट में आईं हेमा मालिनी, कहा- पूरी इंडस्ट्री को निशाना बनाना गलत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply