फिर ट्रेंड हुआ ‘Justice For Sushant’, ‘सुशांत की बहन ने कहा- ‘मेरे भाई का ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड को बर्बाद…’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से अलविदा कहे काफी समय हो गया है लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा हैं. सुशांत किसी ना किसी वजह के चलते फैंस की यादों में बने रहते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
फिर ट्रेंड हुआ ‘Justice For Sushant’, ‘सुशांत की बहन ने कहा- ‘मेरे भाई का ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड को बर्बाद…’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से अलविदा कहे काफी समय हो गया है लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा हैं. सुशांत किसी ना किसी वजह के चलते फैंस की यादों में बने रहते हैं. अब इस बार एक्टर की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने सुशांत की फोटो शेयर करके एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज कसा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक पोस्ट साझा की है. मीतू ने अपनी इस पोस्ट में रणबीर-आलिया स्टारर (Ranbir-Alia) फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का जिक्र करते हुए बॉलीवुड पर निशाना साधा है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

मीतू सिंह ने अपनी पोस्ट में भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए काफी है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हमेशा लोगों पर राज करना चाहती थी, वो आपसी सम्मान और विनम्रता दिखाने के लिए कभी नहीं रुकती. हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं, जिनकी मोरल वैल्यूज इतनी ज्यादा हैं. ढोंग करके जनता का दिल जीतने की उनकी कोशिश बेकार हो चुकी है. क्वॉलिटी और मोरल वैल्यूज ही ऐसी चीजें हैं, जो प्रशंसा और सम्मान पा सकेंगी.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है. फैंस एक बार फिर से ‘Justice For Sushant’ ट्रेंड करा रहे हैं. मीतू सिंह की पोस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र’ का नाम देखकर कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म पर निशाना साधा है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उनकी बहन मीतू सिंह हमेशा उन्हें याद करती रहती हैं. बता दें कि अभिनेता की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई थी. यह भी पढ़ें: Boycott Thank God: थैंक गॉड को लेकर शुरू हुआ बॉयकॉट, अजय देवगन के भगवान चित्रगुप्त के किरदार पर भड़के लोग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply