सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया वीडियो, लिखा- ‘किसने छीन लिया हमारा चमकता सितारा’

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया वीडियो, लिखा- ‘किसने छीन लिया हमारा चमकता सितारा’
सुशांत और श्वेता सिंह कीर्ति की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया को इस दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने का समय हो चुका है। सुशांत केस की जांच सीबीआई (CBI), एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) कर रही हैं। वहीं सुशांत का परिवार को आज भी सुशांत की मौत से गहरे सदमे में हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रही हैं। इस बार श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बैकग्राउंड में अलग-अलग मुल्कों के झंडे नजर आ रहे थे। इसके साथ श्वेता ने लिखा है “कोई फर्क नहीं पड़ता हम कहां रहते हैं… हमारे दिलों से खून बह रहा है सच को जानने के लिए। दुनिया भर में सभी की जुबान पर सिर्फ एक ही सवाल है जो है…हमारे सुशांत को क्या हुआ, किस षड़यंत्र ने हमारे चमकते सितारे को छीन लिया? न्याय के लिए ये आंदोलन वैश्विक है।”

श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुशांत हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- दिल पिघला देने वाली ये मुस्कान।

View this post on Instagram

What A Heartwarming Smile ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत की मौत को 3 महीने बीत चुके हैं। वहीं उनके इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती से भी लगातार पूछताछ कर रही है।

संसद में रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड ड्रग्स का मामला! जया बच्चन ने कहा- जिस थाली में खाते हैं…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply