सुशांत के सपनों को पूरा कर रही हैं बहन श्वेता, 11वें सपने के लिए चलाया कैंपेन

सुशांत एक ऐसे इंसान थे जो सिर्फ सपने देखते ही नहीं, बल्कि उन्हें पूरा करने में भी यकीन रखते थे। उन्होंने अपने सपनों की लंबी लिस्ट बना रखी थी जिन्हें वह एक-एक करके पूरा कर रहे थे।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत के सपनों को पूरा कर रही हैं बहन श्वेता, 11वें सपने के लिए चलाया कैंपेन
सुशांत के सपने पूरे कर रही हैं बहन श्वेता

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक इस तरह दुनिया को अलविदा कहने से उनके परिवार के साथ साथ दोस्तों और फैंस को गहरा धक्का लगा है। आज भी सुशांत का परिवार उन्हें बहुत याद कर रहा है। सुशांत एक ऐसे इंसान थे जो सिर्फ सपने देखते ही नहीं, बल्कि उन्हें पूरा करने में भी यकीन रखते थे। उन्होंने अपने सपनों की लंबी लिस्ट बना रखी थी जिन्हें वह एक-एक करके पूरा कर रहे थे। ये सपने सिर्फ उनसे जुड़े नहीं थे बल्कि वह पूरी दुनिया का भला करने का ड्रीम भी देखते थे। अब इन सपनों को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) पूरा कर रही हैं।

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया “कल (13 सितंबर) का कैंपेन #Plant4SSR नहीं भूलना है। हमारे प्यारे सुशांत के लिए आप लोगों को पेड़ लागाते देखने के लिए बेताब हूं। हमारे स्टार को याद करने और उनके सपने को पूरा करने का कितना अच्छा तरीका है।”

वहीं इससे पहले श्वेता ने गरीबों को खाना खिलाने की मुहिम भी चलाई थी। श्वेता की इस मुहिम में विदेशों से भी सुशांत के चाहने वालों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया था। श्वेता ने सुशांत की याद में सुशांत के फैंस से अपील की थी कि वे गरीब और बेसहारा लोगों को कुछ खिलाएं। सुशांत के फैंस ने लोगों और जानवरों को खाना बांटकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं।

सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में भी सबसे आगे हैं। श्वेता ने कई पोस्टों के साथ सुशांत को न्याय दिलाने की बात कही। वह समय समय पर सुशांत से जुड़ी यादें भी शेयर करती हैं।

शिवसेना ने ‘सामना’ के जरिए साधा कंगना और BJP पर निशाना, कहा- ‘बाहरी’ लोग ग्रहण लगा रहे हैं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply