Chhichhore Poster Release: फिल्म में ऐसा है सुशांत सिंह-श्रद्धा कपूर का First Look

दंगल फेम निर्देशक नीतिश तिवारी की फिल्म में वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं...

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म छिछोरे का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। जो कि दिखने में काफी मजेदार नजर आ रहा है। फिल्म के फर्स्ट लुक को श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। छिछोरे फिल्म के निर्देशक नीतिश तिवारी है जिन्होंने दंगल जैसी शानदार फिल्म बनाई। फिल्म के पोस्टर में दो जनरेशन को दिखाया गया है एक यंग और दूसरी ओल्ड। लेकिन फिल्म के पोस्टर पर लिखा कैप्शन ‘कुत्ते की दुम, टेढ़ी की टेढ़ी’ काफी मजेदार है। फिल्म छिछोरे को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। इस पोस्टर में सभी किरदारों के नाम भी बताए गए हैं।

ऐसा पहला मौका होगा जब दर्शक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे। इस फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलिश्ती, तुषार पांडे, सहर्ष शुक्ला और प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं। सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म अगले साल 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इंजीनियरिंग कॉलेज की लाइफ पर आधारित होगी। इस फिल्म में प्रीतिक बब्बर एक नेगेटिव रोल निभाते हुए भी नजर आएंगे।

देखिए छिछोरे का नया लुक…

इसी बीच श्रद्धा कपूर को बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के बायोपिक पर काम करने का मौका मिला। इस खबर ने फैंस को खुशी तो दी लेकिन फिलहाल डेंगू की खबर ने निराश कर दिया है। हालांकि इस वजह से बायोपिक की शूटिंग रोक दी गई है।

श्रद्धा कपूर के हेल्थ का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। टीम का कहना है कि हेल्थ ठीक होने तक फिल्म की शूटिंग आगे नहीं बढ़ेगी। जानकारी के मुताबिक, 27 सितंबर को एक चाइल्ड एक्ट्रेस के साथ शूटिंग करने के बाद उनको लगा कि तबीयत खराब हो रही है। जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां चेकअप के बाद पता चला कि डेंगू हो गया है। संभावना है कि दो दिन बाद वह दुबारा काम पर लौट आएंगी।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।