सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की डिजिटल रिलीज पर दिजीत दोसांझ बोली- इसे थिएटर में होना चाहिए रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में सुसाइड (Suicide) कर इस दुनिया को छोड़ गए। एक्टर के यू जाने से परिवार (Family) और फैंस (Fains) को बड़ा झटका लगा है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की डिजिटल रिलीज पर दिजीत दोसांझ बोली- इसे थिएटर में होना चाहिए रिलीज
दिल बेचारा पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में सुसाइड (Suicide) कर इस दुनिया को छोड़ गए। एक्टर के यू जाने से परिवार (Family) और फैंस (Fains) को बड़ा झटका लगा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की डिजिटल रिलीज होगी। फिल्म का 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

 

फिल्म के लेकर काफी बज है। वहीं सुशांत के फैंस फिल्म की डिजिटल रिलीज से खुश नहीं हैं। वो चाहते हैं कि फिल्म को थिएटर पर रिलीज किया जाए। फैंस इसके लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं। वहीं एक्टर-सिंगर दिजीत दोसांझ भी फिल्म की थिएटर रिलीज चाहते हैं।

दिलजीत ने किया ये पोस्ट

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने लिखा- इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था। वीरे से में दो बार मिला था। जानदार बंदा था। हॉटस्टार पर सुशांत की फिल्म जरूर देखेंगे।

 ये भी पढ़े: Good News! अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की ’83’ थिएटर में इस दिन होगी रिलीज़!

मालूम हो कि फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संजना संघी सुशांत के अपोजिट रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। इस पर उन्होंने कहा था- सुशांत मेरी फिल्म के सिर्फ हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे करीबी दोस्त थे। हमारा रिश्ता काय पो चे के वक्त से ही करीबी रहा है। सुशांत ने मुझे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे। कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को मैं उनके बिना रिलीज करूंगा।

 ये भी पढ़े: सुशांत और अपने रिश्ते को लेकर महेश भट्ट से राय लेती थी रिया, दोस्त सुहरिता दास की पोस्ट से हुआ खुलासा

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply