सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का बयान, कहा- जनवरी में रोते हुए कहा था मेरे पास कोई नहीं है

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ पिटानी (Siddharth Pithani) ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का बयान, कहा- जनवरी में रोते हुए कहा था मेरे पास कोई नहीं है
सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिटानी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस काफी उलझता जा रहा है। इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सुशांत सिंह रापजूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani)हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के बाद चर्चा में आए हैं। अब उन्होंने सुशांत को लेकर नया बयान दिया है।

सिद्धार्थ ने सुशांत सिंह को लेकर बताया कि उनका दिल जनवरी से ही टूट गया था। सिद्धार्थ ने जूम से बातचीत में कहा ‘सुशांत ने उन्हें जनवरी के पहले हफ्ते में फोन किया था, और कहा था, ‘प्लीज वापस आ जाओ। मुझे लगता है कि हम एक-साथ मिलकर कुछ कर सकते हैं। अब मैं और एक्टिंग नहीं करना चाहता। मैं और तुम मिलकर वर्चुअल रिएलिटी या किसी दूसरी फील्ड में कुछ काम शुरू कर सकते हैं। इसके लिए तुम बिल्कुल सही इंसान हो मुझे इस पर पूरा यकीन है। तुम अपनी नौकरी छोड़ दो, मैं तुम्हें उतनी ही सैलरी दूंगा।’

View this post on Instagram

I wish I could hold you just one more time…

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सिद्धार्थ पिठानी ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि ‘सुशांत की बात मानकर मैं अपना सारा सामान पैक करके और अपना अपार्टमेंट छोड़कर उनके पास पहुंच गया था। जब मैं सुशांत के पास पहुंचा तो उनका दिल काफी टूटा हुआ था। सुशांत ने मुझसे रोते हुए कहा, ‘मेरे पास कोई नहीं है अब।’ इसके बाद सुशांत ने कहा कि वह अब बेहद ही सिंपल लाइफ जीना चाहते हैं।

इसी के साथ सिद्धार्थ ने बताया कि  सुशांत एक्टिंग नहीं करना चाहते थे। वह सड़कों पर भीड़ से परेशान थे।’ सिद्धार्थ ने बताया, ‘सुशांत ने भावुक होकर कहा था, ‘ये सब एक्टर हैं और सब एक्टिंग कर रहे हैंं।’

बिहार पुलिस ने पूछा क्या लापता हैं रिया चक्रवर्ती ? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply