‘दिल बेचारा’ ओपनिंग डे पर कमाती 2 हजार करोड़! 24 घंटे में 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखी फिल्म

फिल्म Dil Bechara को रिलीज होने के केवल 24 घंटे के अंदर 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखा है।

  |     |     |     |   Updated 
‘दिल बेचारा’ ओपनिंग डे पर कमाती 2 हजार करोड़! 24 घंटे में 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखी फिल्म
सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' का पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके चाहने वाले काफी भावुक हो गए हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डेटा से ये बात सच होती है कि सुशांत के फैंस उन्हें कितना याद कर रहे हैं। ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज किया गया है और एक इंडिपेंडेंट ट्रैंकिंग फर्म के मुताबिक फिल्म को रिलीज होने के केवल 24 घंटे के अंदर 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखा है। अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग होती।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओरमैक्स मीडिया का बताया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 घंटे में मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से भी ज्यादा देखा गया है। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का पहले से फैंस के बीच काफी फेमस थी जबकि ‘दिल बेचारा’ को किसी तरह प्रमोट नहीं किया गया था। इतने बड़े आंकड़े के बाद यह कहा जा सकता है कि सुशांत के चाहने वाले इसे एक साथ देखने का फैसला किया होगा।

इस रिपोर्ट में फिल्म को लेकर यह भी कहा गया है कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो कई रिकॉर्ड बनाती। अगर औसतन फिल्म की टिकट 100 रुपए मानी जाए तो इसका बिजनस ओपनिंग डे पर 950 करोड़ रुपए का होता। वहीं पीवीआर सिनेमा का एवरेज टिकट रेट 207 रुपए होता है। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर ‘दिल बेचारा’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 2 हजार करोड़ रुपए के आसपास का होता।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। यह नॉन सब्सक्राइबर के लिए भी फ्री है यानी इसे हर कोई फ्री में ऑनलाइन देख सकता है। फिल्म में संजना सांघी ने सुशांत के ऑपोजिट डेब्यू किया है और डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply