सुशांत केस: सुशांत फॉर्महाउस पार्टी को लेकर हुआ खुलासा, पार्टी में आती थीं सारा अली खान

एक स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया है। मैनेजर ने बताया कि सुशांत के यहां पार्ट‍ियों में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आती थीं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: सुशांत फॉर्महाउस पार्टी को लेकर हुआ खुलासा, पार्टी में आती थीं सारा अली खान
सारा अली खान, सुशांत और रिया की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ कई लोगों को अरेस्ट किया गया है। वहीं नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस बीच एनसीबी की टीम ने सुशांत के फार्महाउस की भी तलाशी ली। जहां कई बातों का खुलासा हुआ। अब एक स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया है। मैनेजर ने बताया कि सुशांत के यहां पार्ट‍ियों में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आती थीं।

सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर रईस ने आज तक के स्टिंग ऑपरेशन में बताया कि फार्महाउस में पार्टीज होती थीं जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल होते थे। मैनेजर ने सारा अली खान का भी नाम लिया। मैनेजर ने बताया सारा के बाद ही रिया चक्रवर्ती फार्महाउस आईं।

सारा अली खान और सुशांत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

मैनेजर ने यह भी बताया क‍ि उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा लेक‍िन उनकी पार्ट‍ियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे। ये किसलिए मंगाए जाते थे इसका उन्हें पता नहीं।

इसी के साथ ही मैनेजर ने आगे बताया कि अप्रैल में रिया का आना जाना शुरू हुआ था। 31 अप्रैल को फार्महाउस में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया गया था जिसमें रिया के माता पिता भी आए थे। वहीं मैनेजर ने सुशांत की तबियत के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि जब सुशांत यूरोप ट्र‍िप से लौटे तो उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। ‘वे आईलैंड भी जाते थे बोट‍िंग करते थे लेक‍िन इतना पता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।’ इससे पहले सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने ही कहा कि सुसाइड से एक दिन पहले एक्टर ने फार्महाउस में रह रहे अपने तीन पेट डॉग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे।

जया बच्चन के बयान पर सोनम कपूर का ट्वीट, यूजर्स ने उड़ाया मजाक, कहा- बेटा तुम कभी बड़ी नहीं होगी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply