सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, करण जौहर और सलमान खान का पुतला फूंका

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और फैंस ने बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को प्रदर्शन किया। साथ ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और करण जौहर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और उनका पुतला भी फूंका।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, करण जौहर और सलमान खान का पुतला फूंका
करण जौहर और सलमान खान का पुतला ले जाते सुशांत के फैंस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला अब लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। पहले तो बॉलीवुड के कई सितारों ने निर्देशक और प्रोड्यूसर के खिलाफ आवाज उठाई है। वहीं अब भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और फैंस ने बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को प्रदर्शन किया। साथ ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (karan Johar) के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और उनका पुतला भी फूंका।

पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर सलमान खान और करण जौहर का पुतला जलाया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मनीष कुमार सिंह ने कहा कि बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूतकी मौत के पीछे बॉलीवुड में चल रही गुटबाज़ी है। आक्रोश मार्च में युवाओं ने जम कर बॉलीवुड में बढ़ रही भाई-भतीजावाद, गुटबाजी, नए अभिनेताओं के साथ दुर्व्यवहार को लेकर करण जौहर, सलमान खान आदि के खिलाफ नारेबाजी की और साथ ही साथ सलमान खान और करण जौहर का पुतला भी जलाया।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भड़कीं बबीता फोगाट, कहा- करन जौहर की बपौती नहीं है…

करण जौहर और सलमान खान का पुतला ले जाते फैंस

इसी के साथ ही अनिकेत झा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बॉलीवुड कभी अपनी फिल्मों में हिन्दू विरोधी दृश्य दिखाते है, कभी देशद्रोहियों के समर्थन में खड़े नज़र आते हैं, नए एक्टर्स के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। इन सभी कृत्य को बॉलीवुड समाप्त करें वरना बॉलीवुड के ख़िलाफ़ बिहार से ये युवाओं का आंदोलन पूरे देश में चलेगा।

मनीष कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बचपन से मेघावी थे। एक सामान्य परिवार से बॉलीवुड में अपनी टैलेंट के दम पर पूरे देश में अपनी अदाकारी का छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह के ख़िलाफ़ बॉलीवुड के अंदर बड़े गैंग द्वारा साज़िश रचा गया। बिहार के एक सामान्य परिवार से निकलकर अपनी क़ाबलियत के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के मौत के पीछे षड्यंत्र रचा गया है। सुशांत सिंह की मौत के पीछे कौन-कौन चेहरे शामिल है उन सभी का उजागार होना चाहिए। हमारी मांग है कि सरकार इस मामले को सीबीआई द्वारा निष्पक्ष जांच कराए।

सुशांत सिंह राजपूत को सुनाई देने लगीं थीं अजीब-सी आवाजें, महेश भट्ट ने कहा था उनकी हालत अब…

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply