सुशांत सिंह राजपूत का ये पुराना वीडियो हो रहा है वायरल, इतना खुश शायद ही देखा होगा!

अचानक की सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए। वहीं अब सुशांत से जुड़ी बहुत सी यादें, उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत का ये पुराना वीडियो हो रहा है वायरल, इतना खुश शायद ही देखा होगा!
सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया है। अचानक की सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए। वहीं अब सुशांत से जुड़ी बहुत सी यादें, उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप यह सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि कैसे इतना जिंदादिल शख्स कभी डिप्रेशन के दौर तक पहुंच सकता है।

सुशांत का दुबई ट्रिप का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे हैं। सुशांत इसमें अपनी लाइफ के शानदार पलों को इंजॉय कर रहे हैं। सुशांत अपने इस दुबई ट्रिप वीडियो में दिखाया है कि वहां किन-किन चीजों का भरपूर लुत्फ उठाया था। इस वीडियो का टाइटल उन्होंने रखा था, ‘ADVENTURE ON MY MIND, DUBAI IN MY SOUL’

चिराग पासवान ने की सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कार्रवाई की मांग

Here it is my experience of Dubai !!!

Posted by Sushant Singh Rajput on Monday, April 10, 2017

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो के शुरुआत में ही सुशांत फुल मस्ती वाले अंदाज में दिख रहे हैं। उनका खुशनुमा चेहरा आपके चेहरे पर स्माइल बिखेर देगा। जिसमें वह सूनी सड़क पर ड्राइव कर रहे हैं और हॉर्न बजाते हुए चीखते हैं कि मैं इस साउंड को मिस कर रहा…हटो यार आगे से, कहां आ गए आप (जैसा कि अक्सर मुंबई की सड़कों पर वह झेला करते थे)। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में खड़े होकर शाहरुख खान का हाथ फैलाने वाला आइडल पोज भी देते हैं।

What a day! Dubai rolled out the chilled sand carpet and a million starlights. I brought the music. Shukran and Good night!

Posted by Sushant Singh Rajput on Thursday, January 5, 2017

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मुकेश छाबड़ा से की पूछताछ, मांगे ये कागजात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply