सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पुलिस ने नौकर से की पूछताछ, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सुशांत की मौत पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। सुशांत की मौत पर अब मुंबई पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है। मुंबई पुलिस ने सुशांत के नौकर बयान दर्ज किया है।

  |     |     |     |   Published 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पुलिस ने नौकर से की पूछताछ, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। सुशांत की मौत पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। सुशांत की मौत पर अब मुंबई पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है। मुंबई पुलिस ने सुशांत के नौकर बयान दर्ज किया है। सुशांत की आत्महत्या करने के पीछे कई वजहों पर अटकलें लगाई जा रही हैं।

मुंबई पुलिस इस मामले में सुशांत से जुड़े लोगों के बयान ले रही है। इसमें उनका परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड और उनका स्टाफ शामिल है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक़ सुशांत सिंह राजपूत के घर के कर्मचारियों से हाल ही में पूछताछ की। पुलिस को दिए अपने बयान में उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने से 3 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सभी बकाया चुका दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर अब सुष्मिता सेन कहा- मैं भी डिप्रेशन से गुजरी हूं, लेकिन…

इस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने यह भी कहा था कि वह वित्तीय कारणों से अब उनका ध्यान नहीं रख सकेंगे। मिड डे की रिपोर्ट में इस बात को भी बताया गया कि सुशांत के बयान के जवाब में उनके नौकर ने कहा था कि ‘आपने हमारा हमेशा ध्यान रखा है, अब ऐसे मत बोलिये, हम कुछ ना कुछ कर लेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी सूत्र ने मिड डे से कहा कि सुशांत बीते कुछ महीनों से वित्तीय परेशानियों का सामना कर रहे थे। उनके पास से कुछ बड़े प्रोजेक्ट चले गए थे और उनकी किटी में बहुत कुछ नहीं था। सूत्र ने कहा वह अपने पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मदद से एक वेब सीरीज के लिए करीब 14 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त करने वाले थे, जिन्होंने 8 जून को सुसाइड कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मुकेश छाबड़ा से की पूछताछ, मांगे ये कागजात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply