रिया की FIR पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, कहा- ‘रिया की झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती’

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर पलटवार करना शुरू कर दिया है। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका, मीतू और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

  |     |     |     |   Updated 
रिया की FIR पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, कहा- ‘रिया की झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती’
सुशांत की बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आज एनसीबी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ करेगी। वहीं कल रिया ने सुशांत की दो बहनों के खिलाफ सुशांत को गलत दवा देने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई। जिस पर सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया कके जरिए जवाब दिया है वहीं सुशांत के पिता के वकील ने भी इस प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी एफआईआर में कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया। सुशांत को उनकी बहन गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दे रही थी जो कि NDPS एक्ट के अंतर्गत आता है। वहीं रिया की इस FIR पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिएक्ट किया है। श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा है “कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं! #SSRFamilyStandsStrong #UnitedForSSRJustice #WholeIndiaIsSSRFamily

बता दें रिया चक्रवर्ती ने सीधे तौर पर अब सुशांत के परिवार पर पलटवार करना शुरू कर दिया है। रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बांद्रा पुलिस थाने पहुंच कर रिया चक्रवर्ती ने (FIR U/S 420, 464, 465, 466, 468, 474, 306 r/w 120B /34 IPC और Sec 8 (1), 21, 22, 29 of NDPS Act के तहत) केस दर्ज करवाया है।

वहीं सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने इस पर कहा रिया मुंबई पुलिस को इस मामले में लाने की कोशिश कर रही हैं। ये मामला सीबीआई के हाथ में है और मुंबई पुलिस इसमें कुछ करने का हक नहीं है। रिया का ऐसे शिकायत करना IPC के सेक्शन 182 का उल्लंघन है। अगर रिया की शिकायत को दर्ज किया गया तो सुशांत का परिवार इसपर एक्शन लेगा।

कंगना रनौत को दी जाएगी Y श्रेणी की सुरक्षा! संजय राउत से विवाद के बीच लिया गया फैसला

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply