Sushant Case:आध्यात्मिक गुरु ने किया दावा, रिया चक्रवर्ती सुशांत के इलाज के लिए आई थीं मेरे पास

सुशांत केस में एक आध्यात्मिक गुरु का बयान सामने आया है। आध्यात्मिक गुरु का कहना है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए उन्हों कॉन्टैक्ट किया था।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case:आध्यात्मिक गुरु ने किया दावा, रिया चक्रवर्ती सुशांत के इलाज के लिए आई थीं मेरे पास
रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। कभी उनका दोस्त तो कभी नौकर नए बयान देकर सभी को चौंका देता है वहीँ इस बार मामला थोड़ा और भी अलग है। अब हाल ही में सुशांत केस में एक आध्यात्मिक गुरु का बयान सामने आया है। आध्यात्मिक गुरु का कहना है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए उन्हों कॉन्टैक्ट किया था।

आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा ‘मैं सुशांत से 22 नवंबर को मिला था। मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया। 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला और सुशांत बेहतर लग रहे थे’।

तुर्की की प्रथम महिला से मिले आमिर खान, यूजर्स ने किया ट्रोल

View this post on Instagram

बाज़ीचा-ए-अत्फ़ाल है दुनिया, मेरे आगे होता है शब-ओ-रोज़ तमाशा, मेरे आगे मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे  तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे नफ़रत का गुमाँ गुज़रे है, मैं रश्क से गुज़रा  क्योंकर कहूँ, लो नाम न उनका मेरे आगे ईमाँ मुझे रोके है, जो खींचे है मुझे कुफ़्र काबा मेरे पीछे है, कलीसा मेरे आगे आशिक़ हूँ, पे माशूक़-फ़रेबी है मेरा काम  मजनूं को बुरा कहती है लैला, मेरे आगे हमपेशा-ओ-हमशरब-ओ-हमराज़ है मेरा 'ग़ालिब' को बुरा क्यों, कहो अच्छा, मेरे आगे

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इसी के साथ ही महेश सदाशिव ने आगे कहा कि ‘रिया चक्रवर्ती ने मुझे गूगल पर सर्च करके संपर्क किया था। मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था। लेकिन मैं 70 साल का हूं और कोरोना वायरस के डर की वजह से जा नहीं सका। मैंने उन्हें कहा था कि मैं घर से ही अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करके भेज सकता हूं।

आध्यात्मिक गुरु ने इस मामले में आगे बताया ‘मेरे हाथ गर्म रहते हैं, उससे शरीर में ऊर्जा जाती है। वह बॉडी को ठीक करती है’। यह पूछे जाने पर कि क्या ये ब्लैक मैजिक है तो उन्होंने कहा आप इसे व्हाइट मैजिक कह सकते हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई बार सुशांत केस में तांत्रिक या ब्लैक मैजिक की खबरें सामने आ चुकी हैं। यह भी कहा गया कि सुशांत के घर में तांत्रिक भी आता था तो पूजा-पाठ के अलावा सुशांत का इलाज भी करता था।

‘Bigg Boss 14’ के लिए सामने आया सलमान खान का नया लुक, वायरल हो रही फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply