सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली से पुलिस ने की 4 घंटे तक पूछताछ, सामने आईं कई बातें

संजय लीला भंसाली से सुशांत को फिल्म से निकालने के बारे में कई सवाल-जवाब किये गए। संजय से करीब एक घंटे, जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की। 

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली से पुलिस ने की 4 घंटे तक पूछताछ, सामने आईं कई बातें
संजय लीला भंसाली की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब 3 घंटे पूछताछ की। इस पूछताछ में संजय लीला भंसाली से सुशांत को फिल्म से निकालने के बारे में कई सवाल-जवाब किये गए। संजय से करीब एक घंटे, जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की।

पुलिस ने संजय से पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘राम लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ से निकाले जाने से जुड़ा सवाल किया। जिस पर संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस समय सुशांत का पूरा ध्यान यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म ‘पानी’ पर था। सुशांत सिंह ने एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम करने से साफ़ इंकार कर दिया था। संजय लीला भंसाली के अनुसार उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह को अपनी फिल्मों से ‘ड्रॉप’ नहीं किया था।

प्राची देसाई ने अजय देवगन के ‘बोल बच्चन’ ट्वीट पर कसा जोरदार तंज, ट्वीट हो रहा है Viral

संजय लीला भंसाली की तस्वीर

संजय लीला भंसाली का नाम इस केस में उस समय सामने आया, जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया कि सुशांत को भंसाली ने तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था। इन तीन फिल्मों में ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘पद्मावत’ शामिल थीं। सुशांत के सुसाइड की वजह जानने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों सहित सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मद्देनजर अब भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को इतने दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स का दर्द कम नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस भी इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बता दें सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस ने अभी तक सुशांत की सबसे करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है। इसी के साथ ही यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे बुलाया गया।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply