सुशांत के फॉर्महाउस पर NCB की छापेमारी! हुक्का, ऐशट्रे और दवाएं मिलीं, देखें तस्वीरें

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी की है। वहीं एनसीबी की टीम ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस पर तलाशी ली।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत के फॉर्महाउस पर NCB की छापेमारी! हुक्का, ऐशट्रे और दवाएं मिलीं, देखें तस्वीरें
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तभी से एनसीबी ने अपनी जांच को तेज कर दिया है। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी की है। वहीं एनसीबी की टीम ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस पर तलाशी ली। जहां हुक्का, ऐशट्रे और दवाएं मिली हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने फार्म हाउस किराए पर लिया था। जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपए किराया देते थे। सुशांत का फार्महाउस लोनावला में स्थ‍ित है। जहां वह अपने दोस्तों के साथ अक्सर यहां आते-जाते रहते थे। अब एनसीबी की नजर फार्महाउस पर आने वाले लोगों पर है। एनसीबी जानना चाहती है कि इस फार्महाउस पर कौन-कौन आता था और यहां क्या होता था।

एनसीबी ने सुशांत के फार्महाउस के पास का सीसीटीवी का DVR भी सीज किया है। इसमें सुशांत के फार्महाउस में आने वाले लोगों का पता लगाया जा सकता है।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक ड्रग्स मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं कई लोगों से पूछताछ जारी है। अब इस केस में सूर्यदीप मल्होत्रा का नाम तेजी से सामने आ रहा है। सूर्यदीप अक्सर सुशांत के पुराने घर केपरी हाइट और फिर मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था। ये शोविक के साथ लगभग हर जगह मौजूद रहता था।

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply