रिया के सपोर्ट में आए आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत और KRK ने लगाई फटकार, बताया चापलूस आउटसाइडर्स

एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann Khurrana) ने अपने एक बयान में रिया चक्रवर्ती का पक्ष लिया है।

  |     |     |     |   Published 
रिया के सपोर्ट में आए आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत और KRK ने लगाई फटकार, बताया चापलूस आउटसाइडर्स
कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना और KRK की फोटो

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुलकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही हैं। वहीं कंगना के सपोर्ट में भी कई बड़े सेलेब्स आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ अब एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann Khurrana) ने अपने एक बयान में रिया चक्रवर्ती का पक्ष लिया है। आयुष्मान ने जो बयान दिया है उसके बाद वह कंगना रनौत और कमाल आर खान (KRK) के निशाने पर आ गए हैं।

आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए एक बयान दिया। जिसके बाद कंगना रनौत का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है। कंगना ने आयुष्मान को फटकार लगाते हुए ‘चापलूस आउटसाइडर्स’ तक कह दिया। कमाल आर खान ने आयुष्मान को लेकर ट्वीट किया और उन्होंने आयुष्मान को कहा कि वह तीन कारणों से नेपोटिज्म और स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं। KRK के अनुसार ये तीन कारण हैं- ‘1 आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। 2 वह यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। 3 सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे।’ इसके बाद केआरके ने लिखा, ‘आप घबराएं नहीं। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी, ऑल द बेस्ट।’

वहीं KRK के इस ट्वीट पर कंगना रनौत की टीम ने भी रीट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया। इस ट्वीट में लिखा है, ‘चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते।’

अब देखना है कि आयुष्मान इन ट्वीट का जबाव देते हैं या नहीं। आयुष्मान अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते रहते हैं वहीं इन ट्वीट्स का वह किस अंदाज में जबाव देंगे। इसका फैंस को भी इंतज़ार है।

Bigg Boss 14 का पहला प्रोमो वीडियो आया सामने, इस बार दिखा सलमान खान का नया अंदाज, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply