सुशांत के असिस्टेंट अंकित ने किये चौंकाने वाले खुलासे, कहा- ‘सुशांत के अकाउंट में थे 30 करोड़’

सुशांत के असिस्टेंट ब्वॉय अंकित आचार्य (Ankit Acharya) का बयान भी सामने आया है। जिसमें अंकित ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत के असिस्टेंट अंकित ने किये चौंकाने वाले खुलासे, कहा- ‘सुशांत के अकाउंट में थे 30 करोड़’
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। एक के बाद एक नए बयान सुनने को मिल रहे हैं। दूसरी तरफ अब इस केस की जाँच सीबीआई के हाथों पहुँच गई है। सीबीआई ने केस में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। वहीं अब सुशांत के असिस्टेंट ब्वॉय अंकित आचार्य (Ankit Acharya) का बयान भी सामने आया है। जिसमें अंकित ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

सुशांत सिंह के असिस्टेंट ब्वॉय अंकित आचार्य ने सुशांत के साथ करीब तीन साल तक काम किया था। अंकित ने जी न्यूज़ से बातचीत में सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर कई चौंकाने वाली बातें बताईं। अंकित आचार्य ने कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते हैं, और ये जानकर वो हैरत में हैं कि सुशांत ने अपने कमरे का दरवाजा बंद किया, जबकि तीन साल तक अंकित ने सुशांत के साथ काम किया लेकिन वो कभी भी अपना रूम लॉक नहीं करके सोते थे।

View this post on Instagram

𝐸𝒾𝒹 𝓂𝓊𝒷𝒶𝓇𝒶𝓀 🌙 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

अंकित ने सवाल उठाया कि सुशांत का रूम कैसे लॉक हुआ। अंकित के अनुसार अक्टूबर 2018 में सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपये थे, जुलाई 2019 के आखिरी वीक में अंकित कुछ पर्सनल काम से छुट्टी पर चले गए थे। जब अंकित वापस आए तो उन्हें काम पर वापस नहीं लिया गया। जब अंकित ने इसका कारण पता किया तो पता चला कि रिया ने सुशांत के पुराने स्टाफ को बदल दिया है, जिसकी वजह से उन्हें भी काम से निकाला गया है।

View this post on Instagram

☀️ Q U A R A N S H I N E ☀️ #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

इतना ही नहीं अंकित ने आगे बताया कि रिया सुशांत की जिंदगी में आईं तब से वो परेशान रहने लगे थे। अब इस केस के सीबीआई के पास जानें से वो खुश हैं, अब उन्हें विश्वास है कि कातिल पकड़ा जाएगा। सच सबके सामने आ जाएगा।

रिया चक्रवर्ती वापस लौटीं अपार्टमेंट, कुछ दिन से चल रही थीं फरार! 7 अगस्त को ED करेगी पूछताछ

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply