सलमान खान और आमिर खान नहीं, बल्कि चांद पर जमीन खरीदने वाले सुशांत सिंह राजपूत पहले बॉलीवुड स्टार

सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ा, चांद पर खरीद लिया प्लॉट

सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ा, चांद पर खरीद लिया प्लॉट
सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ा, चांद पर खरीद लिया प्लॉट

जो आज तक कोई बॉलीवुड सुपरस्टार नहीं कर सका वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कर दिखाया है। जी हां, जो अभी तक सलमान खान और आमिर खान तक नहीं कर सके ऐसा कुछ किया है। भले ही सुशांत की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर अपना सिक्का जमा लिया है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन खरीदी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने चांद पर Mare Muscoviense या Sea of Muscovy कहे जाने वाले इलाके में जमीन का एक टुकड़ा खरीदा है। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत Meade 14” LX600 नाम के टेलीस्कोप के मालिक बन गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने 25 जून को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है। हालांकि कई अंतरराष्ट्रीय संधि हैं, जिनके मुताबिक इसे कानूनी मालिकाना हक नहीं माना जा सकता क्योंकि पृथ्वी से बाहर की दुनिया पर पूरी मानव जाति की धरोहर है, और इस पर किसी एक देश का कब्जा नहीं हो सकता है। चलिए, जो भी है लेकिन उन्होंने हंगामा तो कर दिया है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की जमीन ऐसे इलाके में है जिसे पृथ्वी से नहीं देखा जा सकता है। सुशांत सिंह राजपूत ने वक्तव्य जारी किया है, “मेरी मां ने कहा था कि मेरी कहानी ऐसी कहानी होगी जो मुझे खुद को बतानी होगी। मैं बस यही कर रहा हूं और चांद पर पहुंचा चुका हूं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पहले एक्टर नहीं हैं जिनकी प्रॉपर्टी धरती से लेकर चांद कर पर हो। शाहरुख खान के एक फैन ने उन्हें चांद पर एक प्लॉट गिफ्ट किया। यानि चांद पर किंग खान की भी प्रॉपर्टी है। हालांकि, कई लोग सुशांत के इस निवेश को पब्लिसिटी स्टंट भी कह रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ आने वाली है। यह फिल्म ब्रह्माण विज्ञान पर आधारित है।

2 Comments

  • Anonymous , June 30, 2018 @ 12:34 pm

    aur mangal par kab kharido ge

  • Anonymous , June 30, 2018 @ 12:32 pm

    sushant chand pe jaa ke rahe salman jameen pe achcha hai

Leave a Reply