सुशांत की बैंकॉक ट्रिप को लेकर इस शख्स ने किया बड़ा खुलासा! इस ट्रिप पर सारा अली खान भी थीं साथ

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट साबिर अहमद ने एक इंटरव्यू में बैंकॉक ट्रिप को लेकर कई बड़ी बातें बताई हैं। इस ट्रिप में सुशांत के साथ उनके दोस्तों के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी मौजूद थीं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत की बैंकॉक ट्रिप को लेकर इस शख्स ने किया बड़ा खुलासा! इस ट्रिप पर सारा अली खान भी थीं साथ
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस की रोज नए राज खुल रहे हैं। जहां एक तरफ सीबीआई की टीम जांच कर रही है वहीं दूसरी तरफ सुशांत के जुड़े लोग उनके बारे में नई नई बातें बता रहे हैं। इस बीच सुशांत के बारे में कुछ ऐसी पुरानी बातें सामने आ रही हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। पिछले कुछ दिनों में सुशांत की बैंकॉक ट्रिप भी चर्चा का विषय बन गई है।

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट साबिर अहमद ने एक इंटरव्यू में बैंकॉक ट्रिप को लेकर कई बड़ी बातें बताई हैं। रिया चक्रवर्ती ने इस ट्रिप के बारे में कहा था कि सुशांत की इस ट्रिप पर केवल लड़के साथ गए थे। हालांकि साबिर ने रिया की इस बात को गलत बताया और कहां कि इस ट्रिप में सुशांत के साथ उनके दोस्तों के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी मौजूद थीं।

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत की इस ट्रिप को लेकर कहा जा रहा है कि सुशांत ने दोस्तों पर 70 लाख रुपए खर्च कर दिए थे। अब नई बात सामने आ रही है कि सुशांत ने सारा अली खान के लिए ही यह ट्रिप ऑर्गनाइज की थी। इस ट्रिप पर सुशांत के दोस्त कुशल जावेरी, सिद्धार्थ गुप्ता भी साथ थे। वहीं ट्रिप के लिए सुशांत ने चार्टर्ड प्लेन केवल सारा अली खान के लिए बुक किया था जिससे यह बात सामने न आए कि सुशांत और सारा एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

अब तक इस मामले में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सारा अली खान को एयरपोर्ट पर सुशांत के फ्रेंड सैमुअल हाओकिप ने रिसीव किया था। इस ट्रिप पर सुशांत और सारा एक लग्जरी आइलैंड होटल में ठहरे थे। ट्रिप पर केवल पहले दिन सुशांत और सारा बीच पर पर गए थे। इसके बाद सुशांत के अन्य दोस्त घूमने निकल गए लेकिन सुशांत और सारा होटल में ही रहे थे।

सुशांत वो काम कर लेते थे जो दुनिया में सिर्फ 1 प्रतिशत लोग ही कर सकते हैं! देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply