सुशांत के जन्मदिन पर कंगना रनौत ने साधा करण जौहर पर निशाना! कहा- ‘सुशांत डे’ को सेलिब्रेट करें

सुशांत के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें बुहत मिस कर रहे हैं। ट्विटर पर इसे आज सुशांत डे (Sushant Day) नाम से भी सेलिब्रेट किया जा रहा है। सुशांत के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें याद किया है। वहीं कंगना ने एक बार फिर सुशांत की मौत के लिए मूवी माफियाओं और बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों को जिम्मेदार बताया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत के जन्मदिन पर कंगना रनौत ने साधा करण जौहर पर निशाना! कहा- ‘सुशांत डे’ को सेलिब्रेट करें
सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

SSR Birth Anniversary: बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें बुहत मिस कर रहे हैं। ट्विटर पर इसे आज सुशांत डे (Sushant Day) नाम से भी सेलिब्रेट किया जा रहा है। सुशांत के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें याद किया है। वहीं कंगना ने एक बार फिर सुशांत की मौत के लिए मूवी माफियाओं और बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों को जिम्मेदार बताया है। इसको लेकर कंगना रनौत ने कई ट्वीट भी किए हैं।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सुशांत को याद करते हुए लिखा है “प्रिय सुशांत, मूवी माफियाओं ने तुम्हें परेशान और शोषण किया, तुमने सोशल मीडिया पर कई बार मदद भी मांगी और मुझे दुख है कि तुम्हारे लिए नही थी। काश, मैंने नहीं समझा होता कि मूवी माफियाओ के अत्याचार को अपने तरीके से निपटने के लिए तुम मजबूत हो। काश… जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे प्रिय।”

कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा है “नहीं भूलना चाहिए कि सुशांत सिंह ने बताया था कि यशराज फिल्म्स ने उन्हें बैन कर दिया। उन्होंने ये भी कहा था कि करण जौहर ने उन्हे बड़े सपने दिखाए और उनकी फिल्म की रिलीज होने से रोक दिया, इसके बाद दुनिया को बताया कि सुशांत एक फ्लॉप एक्टर है। नहीं भूलना चाहिए कि महेश भट्ट के बच्चे उन्हें तनाव में डालते थे, ये सुशांत ने कहा था।”

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा “सुशांत ने कहा था कि वह परवीन बाबी की तरह मौत के घाट उतार दिया जाएगा, उन्होंने खुद इस बात को कबूला कि उन्हें इसकी थेरेपी दी गई। इन लोगों ने सामूहिक रूप से उसकी हत्या कर दी और सुशांत अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर खुद ही लिखा था। कभी माफ मत करो कभी भूलो नहीं।”

कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है “इस सबसे ऊपर है सुशांत दिवस को एक जीवन की तरह सेलिब्रेट किया जाए, किसी को भी ये बोलने न दें कि आप बहुत अच्छे हैं, किसी पर खुद से ज्यादा भरोसा न करें, उन लोगों को छोड़ दें जो कहते हैं कि ड्रग्स इसका समाधान है और आपको आर्थिक और भावनात्मक रूप से चूस लेते हैं। सेलिब्रेट करें।”

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर उनके समर्थन में बात कह रहे हैं तो कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sushant B’day: श्वेता स‍िंह कीर्त‍ि ने बर्थडे पर इस तरह किया सुशांत सिंह को याद! शेयर की तस्वीर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply