‘दिल बेचारा’ पर आया ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के लेखक का दिल, SSR के निधन पर जताया दुःख

जॉन ग्रीन ने फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर रिएक्शन दिया है। जॉन ग्रीन (John Green) ने फिल्म देखी और इसकी जमकर तारीफ़ भी की है।

  |     |     |     |   Published 
‘दिल बेचारा’ पर आया ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के लेखक का दिल, SSR के निधन पर जताया दुःख
फ़िल्म 'दिल बेचारा' का पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ अंग्रेज़ी फ़िल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ (The Fault In Our Stars) का हिंदी रीमेक है। अंग्रेज़ी फ़िल्म इसी नाम के नॉवल का स्क्रीन अडेप्टेशन थी। ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ नॉवल को जॉन ग्रीन ने लिखा था। अब जॉन ग्रीन ने फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर रिएक्शन दिया है। जॉन ग्रीन (John Green) ने फिल्म देखी और इसकी जमकर तारीफ़ भी की है। फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री संजना सांघी ने जॉन ग्रीन के संदेश को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सुशांत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ हुई थी और जॉन ने 25 जुलाई को फ़िल्म देखने के बाद अपना छोटा-सा रिव्यू संजना के साथ शेयर किया था। जिसमें जॉन ने लिखा ‘हाय संजना, मैं जॉन ग्रीन, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का लेखक। मैंने दिल बेचारा आज देखी और इसका ख़ूब लुत्फ़ उठाया। मुझे आपकी परफॉर्मेंस शानदार लगी। भावनाओं की गहराइयों में डूबी हुई ह्यूमर और दिल से भरपूर।

किज़ी को ज़िंदगी देने के लिए दिल से शुक्रिया और इस प्रक्रिया में हेज़ल ग्रेस लैंकेस्टर को नई ज़िंदगी देने के लिए। मैं समझ सकता हूं कि इस दौरान आपके सह-कलाकार के निधन से सब कुछ कितना मुश्किल हुआ होगा। इस कहानी को जीवंत करने के लिए मैं बस आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।’

वहीं संजना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ लिखे नोट में जॉन का शुक्रिया अदा किया है और लिखा है ‘आप सबके साथ इसे साझा करने का लालच रोक नहीं पाई। इस संदेश को तीन महीनों से अधिक रोकने के लिए ख़ुद से नाराज़ भी हूं। दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है, जिनका यह निर्देशकीय डेब्यू है। फ़िल्म के दोनों मुख्य पात्र कैंसर के मरीज़ दिखाये गये हैं, दुनिया को अलविदा कहने वाले हैं।

बिग बॉस नेपोटिज्म विवाद पर गौहर खान का रिएक्शन, जान कुमार सानू को किया सपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply