महेश भट्ट और रिया की चैट पर इस एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, CBI से पूछा- क्योंं नहीं कर रही पूछताछ?

रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई जिसमें वे सुशांत का फ्लैट छोड़ने के बाद महेश भट्ट का एहसान मान रही थी। अब एक्टेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने महेश भट्ट को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

  |     |     |     |   Updated 
महेश भट्ट और रिया की चैट पर इस एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, CBI से पूछा- क्योंं नहीं कर रही पूछताछ?
महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद कई लोगों के नाम सामने आए। इस चैट में गौरव आर्या (gaurav Aarya) से लेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और जया साहा (jaya Saha) के नाम का जिक्र हुआ था। वहीं इस चैट के बाद रिया शक और बढ़ गया क्योंकि वे अपने बयानों में तो अलग बात कर रही हैं मगर उनकी चैट डिटेल्स कुछ अलग ही किस्सा बयां कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने 8 तारीख को सुशांत का फ्लैट छोड़ दिया था। रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई जिसमें वे सुशांत का फ्लैट छोड़ने के बाद महेश भट्ट का एहसान मान रही थी। अब एक्टेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने महेश भट्ट को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सवाल उठाया है कि सुशांत सुसाइड केस में अब तक महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया गया ? सुचित्रा ने अपने ट्वीट के माध्यम से इस बात की भी छानबीन करने को कहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का महेश भट्ट के साथ क्या रिश्ता था? उन्होंने लिखा ‘क्या सीबीआई ने पूछताछ के लिए महेश भट्ट को बुलाया। आखिर रिया के 8 तारीख को सुशांत का फ्लैट छोड़ने को लेकर महेश भट्ट का संबंध क्या है?’

8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था “आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं।”

महेश भट्ट ने रिया से कहा “अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वो काफी खुश होंगे।” अब महेश भट्ट का चैट के दौरान रिया के पिता को लाना ये दिखता है कि एक्ट्रेस के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे। वे रिया को सुशांत संग नहीं देखना चाहते थे। वहीं रिया ने लिखा है कि आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं।

अंकिता लोखंडे ने लिखी इमोशनल पोस्ट, अगर तुझे खो देने का इल्म होता तो तुझे उड़ान भरने नहीं देते

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply