सुशांत केस: संदीप सिंह ने सुशांत के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट्सकिये शेयर, कहा- सॉरी भाई

संदीप ने सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किए हैं और सुशांत के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: संदीप सिंह ने सुशांत के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट्सकिये शेयर, कहा- सॉरी भाई
संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस मामले में शुरू से ही सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर भी काफी सवाल उठ रहे थे। वहीं अब संदीप सिंह (Sandip Singh) ने उन सभी सवालों का जवाब दिया है। संदीप ने सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किए हैं और सुशांत के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं।

संदीप ने अपने सबसे पहले पोस्ट में सुशांत के साथ वो चैट शेयर की है जिसमें दोनों मिलने का प्लान बनाते हैं। इस चैट को शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, ‘सॉरी भाई, मेरी खामोशी ने 20 साल से बनाई मेरी इमेज और पर‍िवार को टुकड़ों में बांट दिया है। मुझे नहीं पता था कि आज के समय में दोस्ती को सर्ट‍िफ‍िकेट चाहिए होता है। आज मैं हमारे पर्सनल चैट्स को पब्ल‍िक के सामने रख रहा हूं क्योंकि हमारे रिश्ते को साबित करने का यही एक आख‍िरी माध्यम है।

इसी के साथ ही संदीप ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा है ’14 जून को जब मैंने तुम्हारे निधन की खबर सुनी तो मैं खुद को रोक नहीं पाया और तुम्हारे घर की ओर दौड़ पड़ा। वहां देखा तो सिर्फ मीतू दीदी ही थीं, किसी और को ना देखकर शॉक्ड था। मैं आज यही सोच रहा हूं कि वहां उस समय तुम्हारी बहन के साथ उस मुश्क‍िल घड़ी में खड़ा रहकर मैंने गलती की या फिर मुझे वहां तुम्हारे दूसरे दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।’

वहीं संदीप ने अपने अगली पोस्ट में सुशांत की बहन के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, सब कह रहे हैं कि तुम्हारा परिवार मेरे बारे में नहीं जानता। हां, यह सच है मैं कभी तुम्हारे परिवार से नहीं मिला। लेकिन शोक मनाती एक अकेली बहन को भाई के अंतिम संस्कार में मदद करना क्या मेरी गलती थी? एंबुलेंस ड्राइवर के साथ हुई मेरी बातचीत पर उठ रहे सवाल पर मैं बस यही जवाब देना चाहूंगा।सामने आई चैट के आधार पर सुशांत की बहन मीतू संदीप से पूछती हैं कि क्या एंबुलेंस की पेमेंट कर दी गई थी? इसी वजह से संदीप की ड्राइवर से बात हुई थी।

संजय राउत के बयान के बाद कंगना के पिता को हुई चिंता, अब हिमाचल सरकार देगी सुरक्षा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply