सुशांत केस में रिया की चैट से हुआ खुलासा, मेसेज में कहा गया-चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सऐप चैट्स से उनके दोस्त के बीच कुछ ऐसी बातें हुई जिससे ड्रग की बात खुलकर सामने आई है।

  |     |     |     |   Published 
सुशांत केस में रिया की चैट से हुआ खुलासा, मेसेज में कहा गया-चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में अब एक और बड़ा मोड़ आ गया है। मामले में अब ऐसी बात सामने आ रही है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सऐप चैट्स से ‘ड्रग की साजिश’ होने का शक अब और भी गहराता जा रहा है। रिया की वॉट्सऐप चैट्स से उनके दोस्त के बीच कुछ ऐसी बातें हुई जिससे ड्रग की बात खुलकर सामने आई है।

न्यूज़ चैनल टाइम्‍स नाउ की खबर के मुताबिक़ सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात सामने आ रही है। वहीं रिया की चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

रिया की जो पहली चैट सामने आई है उसमें रिया और गौरव आर्या (Gaurav Aarya) के बीच बातचीत हो रही है। गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। रिया की इस चैट में लिखा है ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था।

वहीं दूसरी चैट में रिया ने गौरव से पूछा है कि तुम्‍हारे पास MD है? MD का मतलब MDMA से है।Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग होता है जोकि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है। इसके बाद रिया और जया साहा (Jaya Saha) के बीच की चैट मिली है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है। जया ने कहा उम्‍मीद है इससे मदद मिलेगी। वहीं चौथी चैट में रिया कहती हैं ‘थैंक्‍यू सो मच।’ इसके जवाब में जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि इससे मदद मिलेगी।

इसके बाद जया ने रिया से कहा अब इसका असर देखने के लिए इंतजार करो। वहीं इसके बाद जो चैट सामने आई वह चौंकाने वाली थी। ये बातचीत 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं ‘चाय, कॉफी या पानी में चार बूंद डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’

इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के बीच की है। इसमें मिरांडा कहता है ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है। एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है ‘क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।’ यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग बताया जा रहा है। यह चैट अप्रैल महीने 2020 की ही है।

सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया ट्रिब्यूट सॉन्ग, हो रहा है Viral, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply