सुशांत केस: NCB ने किया बड़ा खुलासा, NCB ने कहा- रिया चक्रवर्ती ने साजिश के तहत किया ये काम

सुशांत (Sushant Case) मामले की छानबीन कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: NCB ने किया बड़ा खुलासा, NCB ने कहा- रिया चक्रवर्ती ने साजिश के तहत किया ये काम
रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से मामला और भी उलझ गया। ड्रग एंगल में कई बड़े सितारों के नाम भी सामने आ गए। वहीं अब इस मामले की छानबीन कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

एनसीबी ने कोर्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा कि रिया ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर थीं, जिसमें हाई सोसायटी के कई बड़े लोग और ड्रग सप्लायर्स भी शामिल रहे हैं। इसी के साथ एनसीबी ने आगे कहा है कि ड्रग का सेवन करने के मामले में रिया दिवंगत एक्टर सुशांत को बढ़ावा देने की आरोपी भी हैं।

रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एजेंसी ने कहा ‘इस मामले की जाँच को देखते हुए यह सामने आता है कि रिया चक्रवर्ती इस बात से अवगत थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग का सेवन करते थे और इस दौरान न केवल उन्हें ऐसा करने का बढ़ावा दिया गया बल्कि उनसे पूरी बात भी छिपाई गई।’

एनसीबी ने एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका का विरोध किया और कहा कि उनके खिलाफ ऐसे कई सबूत मिले हैं, जिनसे पता चलता है कि वह ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल रही हैं। एनसीबी जिस तरह से मामले की जांच कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि रिया की मुश्किलें काम होने वाली नहीं हैं।

Bollywood Throwback: जब वहीदा रेहमान ने मारा अमिताभ बच्चन को ज़ोरदार तमाचा!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply