बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला का बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर देखना चाहते थे मेरी जांघें और क्लीवेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि दो नामी डायरेक्टर उनकी जांघें और क्लीवेज देखना चाहते थे।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला का बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर देखना चाहते थे मेरी जांघें और क्लीवेज
सुरवीन चावला। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड (Bollywood) में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का जिक्र होना कोई नई बात नहीं है। पिछले साल ‘मी टू’ मूवमेंट ने कई सफेदपोशों के चेहरों से नकाब हटाने का काम किया था। हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) और जरीन खान (Zareen Khan) ने बॉलीवुड के इस स्याह सच से पर्दा उठाया था। अब ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने आपबीती सुनाई है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से खास बातचीत में सुरवीन चावला ने अपने पुराने दिनों को याद कर बताया कि बॉलीवुड के दो बड़े डायरेक्टर भी उनसे कुछ ऐसी मांग कर बैठे थे। सुरवीन ने कहा, ‘एक डायरेक्टर देखना चाहते थे कि मेरी क्लीवेज कैसी दिखती है और एक डायरेक्टर मेरी जांघें देखना चाहते थे।’ बता दें कि दोनों ही डायरेक्टर्स का नाम ‘मी टू’ मूवमेंट में सामने आया था।

5 बार हो चुका है कास्टिंग काउच से सामना

सुरवीन चावला ने बताया कि अभी तक वह एक या दो बार नहीं बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। सुरवीन के लिए सीरियल्स में काम करना आसान रहा था। पहली बार उनके सामने मुश्किल तब आई जब साल 2010 में उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू किया। उनका वजन 56 किलो था, लेकिन उनसे कहा गया कि वह ओवर वेट हैं। उनसे यह भी कहा गया कि वह टीवी में काम कर चुकी हैं, लिहाजा उन्हें काम नहीं दे सकते।

छुपाने लगी थीं वर्क एक्सपीरियंस

सुरवीन चावला ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह लोगों के सामने अपना वर्क एक्सपीरियंस छुपाने लगीं। सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर कहा, ‘एक डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि थोड़ा भाषा की परेशानी है। मैं तुम्हारे शरीर के हर हिस्से को जानना (देखना) चाहता हूं।’ एक्ट्रेस ने बताया कि नेशनल अवॉर्ड जीत चुके एक डायरेक्टर ने अपने सहयोगियों के जरिए उनके पास काम का ऑफर भिजवाया था। वह सुरवीन के साथ दो फिल्में करना चाहते थे। एक का निर्देशन खुद करते और दूसरी फिल्म में वह एक्टर होते। सुरवीन ने समझौता नहीं किया और दोनों ही फिल्में नहीं बनीं।

बेहद ही प्यारे तरीक से सुरवीन चावला ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर, देखकर कहेंगे Awww!…

देखिए सुरवीन चावला का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply