ब्रेन स्ट्रोक के बाद अब ऐसी है सुरेखा सीकरी की तबीयत, फिल्म बधाई हो के लिए मिला है नेशनल अवॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को बधाई हो फिल्म (Badhai Ho Movie) की रिलीज के बाद ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है और वह जल्द फिल्मी दुनिया में कमबैक करेंगी।

Author   |     |     |     |   Published 
ब्रेन स्ट्रोक के बाद अब ऐसी है सुरेखा सीकरी की तबीयत, फिल्म बधाई हो के लिए मिला है नेशनल अवॉर्ड
सुरेखा सीकरी ने बधाई हो फिल्म में आयुष्मान खुराना की दादी का किरदार निभाया था। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

हाल ही में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (National Film Awards 2019) की घोषणा की गई थी। ‘अंधाधुन’ के लिए आयुष्मान खुराना और ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड के नवाजा गया। आयुष्मान की दूसरी फिल्म बधाई हो (Badhai Ho Movie) भी इस साल छाई रही है। इस फिल्म को बेस्ट पॉपुलर एंटरटेनिंग मूवी कैटेगरी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। फिल्म में आयुष्मान की दादी के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस कैटेगरी में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया।

सुरेखा सीकरी को पिछले साल नवंबर में ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया, ‘बधाई हो पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी और नवंबर में मुझे ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था। शूटिंग के दौरान मैं बेहोश हो गई थी। मैं मामूली रूप से लकवाग्रस्त हो गई थी। उसके बाद से मेरा इलाज जारी है। मैं रिकवर कर रही हूं और मेरे स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार है। फिलहाल मैं ज्यादा नहीं खा पा रही हूं, इस वजह से मेरा वजन काफी गिर गया है। मेरा ख्याल रखने के लिए मेरा परिवार मेरे साथ है। मेरे फिजियोथेरेपिस्ट काफी अच्छे हैं। उनकी मदद से मैं पहले से काफी बेहतर हूं।’

सुरेखा सीकरी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैंने एक शॉर्ट फिल्म साइन की है, जिसे जोया अख्तर डायरेक्ट करेंगी। ये प्रोजेक्ट बहुत खास है और मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं। जल्द ही मैं इसकी शूटिंग शुरू करूंगी।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बधाई हो फिल्म के सीक्वल में भी काम करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा कि अगर मेकर्स सीक्वल बनाते हैं और उसमें उनका रोल होता है, तो वह जरूर इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगी।

शशांक व्यास ने सुरेखा सीकरी के साथ यह तस्वीरें शेयर की हैं…

View this post on Instagram

#blessings🙏 Congratulations #surekhasikri 🌼🌼

A post shared by shashank vyas (@ishashankvyas) on

बताते चलें कि सुरेखा सीकरी ने छोटे पर्दे पर भी काफी काम किया है। मशहूर सीरियल बालिका वधू में उनके कल्याणी देवी के किरदार को आज भी याद किया जाता है। इस सीरियल में जग्या का किरदार निभाने वाले अभिनेता शशांक व्यास ने सुरेखा सीकरी से मुलाकात की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी कमजोर लग रही हैं।

फिल्मफेयर अवार्ड्स में छाए विक्की कौशल-गजराज राव, सुरेखा सीकरी को भी मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड

आयुष्मान खुराना ने की अपनी रील मॉम नीना गुप्ता की गोदभराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply