Surekha Sikri Death: सुरेखा सिकरी का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन! 75 साल में ली अंतिम सांस

टीवी की दिग्गज कलाकार सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। सुरेखा सिकरी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं। साल 2018 में वो लकवे का शिकार हुईं थीं और 2020 को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। वहीं आज सुरेखा सिकरी ने 75 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

  |     |     |     |   Updated 
Surekha Sikri Death: सुरेखा सिकरी का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन! 75 साल में ली अंतिम सांस
सुरेखा सिकरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Surekha Sikri Death: टीवी की दिग्गज कलाकार सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। सुरेखा सिकरी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं। साल 2018 में वो लकवे का शिकार हुईं थीं और 2020 को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। वहीं आज सुरेखा सिकरी ने 75 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

सुरेखा सिकरी के निधन के बाद उनके मैनेजर ने बयान जारी करते हुए कहा ”हार्ट अटैक आने से आज सुबह सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया। दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक की वजह से वो बीमार चल रही थीं। वह आखिरी समय में अपने परिवार के साथ थीं। उनका परिवार दुख की इस घड़ी में अपने लिए प्राइवेसी चाहता है। ओम साईं राम।”

सुरेखा सिकरी ने अपने शानदार अभिनय के दम पर तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता। उन्हें फिल्म ‘तमस’ 1988, ‘Mammo’ (1995) और ‘बधाई हो’ (2018) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था।

सुरेखा सिकरी ने ‘बधाई हो’ और ‘बालिका वधु’ जैसी कई हिट और पॉपुलर फिल्मों, सीरियल में यादगार किरदार निभाए हैं। उनकी आखिरी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। ये फिल्म Ghost Stories थी।

Pawan Singh Song: पवन सिंह का गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा! देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply