फिल्म सुपर 30 से डेब्यू करने वाले नंदीश सिंह संधू की लगी लॉटरी, अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस संग दिखेंगे एक्टर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म में टीवी एक्टर नंदीश सिंह संधू (Nandish Singh Sandhu) ने ऋतिक के भाई का किरदार निभाया है।

सुपर 30 फिल्म में नंदीश सिंह संधू ने ऋतिक रोशन के भाई का किरदार निभाया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय अपनी फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) की सफलता से बेहद खुश हैं। यह फिल्म जल्द 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। ‘सुपर 30’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले छोटे पर्दे के अभिनेता नंदीश सिंह संधू (Nandish Singh Sandhu) भी फिल्म की कामयाबी से फूले नहीं समा रहे हैं, भला हो भी क्यों ना, इस फिल्म के बाद उनकी झोली में दो दमदार फिल्में जो आ गिरी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुपर 30 फिल्म में नंदीश सिंह संधू ने ऋतिक रोशन के भाई का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद नंदीश के पास कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं, लेकिन वह ऐसे रोल वाली फिल्में करना चाहते हैं, जिनमें वह अपनी एक्टिंग का बेस्ट दे सकें। नंदीश ने ऐसे ही दमदार किरदार वाली दो फिल्में साइन की हैं।

नंदीश सिंह संधू का कहना है कि यह फिल्में उनके बॉलीवुड करियर में मील का पत्थर साबित होंगी। खबरों की मानें तो नंदीश इन फिल्मों में अलग अवतार में किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे। बताते चलें कि नंदीश ने छोटे पर्दे पर भी काफी काम किया है। मशहूर सीरियल ‘उतरन’ से उन्हें खासा पहचान मिली थी। वह ‘ख्वाहिश’, ‘कस्तूरी’, ‘कयामत’ जैसे सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।

सुपर 30 फिल्म (Super 30 Movie Box Office Collection) की बात करें तो यह फिल्म अभी तक 138.78 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के सब्जेक्ट को देखते हुए 8 राज्यों की सरकारों ने इसे टैक्स फ्री कर दिया है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव अहम किरदारों में हैं। विकास बहल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी बड़े पर्दे पर नजर

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने रोकी ‘सुपर 30’ की कमाई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।