पहले दिन सुपर 30 कर सकती है इतने करोड़ रुपए का बिजनेस, कबीर सिंह की कमाई पर लग सकता है ब्रेक

ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 (Super 30 Box Office Prediction) फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा कि फिल्म पहले दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। कबीर सिंह फिल्म क्या सुपर 30 की कमाई पर डालेगी असर?

Author   |     |     |     |   Updated 
पहले दिन सुपर 30 कर सकती है इतने करोड़ रुपए का बिजनेस, कबीर सिंह की कमाई पर लग सकता है ब्रेक
फिल्म के एक सीन में ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 (Super 30 Release) फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म पटना के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित है। फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर की लोग पहले ही काफी सराहना कर चुके हैं। लेकिन क्या ये सभी फैक्टर बॉक्स ऑफिस पर सुपर 30 की मदद करेगा? ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर बता रहे हैं, सुपर 30 के लिए कैसे रहने वाला है ओपनिंग डे?

गिरीश जौहर का कहना है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है, तो ऑडियंस काफी बेसब्र है। यह फिल्म लोगों को प्रभावित करने वाली है और बाकी फिल्मों से अलग है, जोकि बिजनेस के मामले में काफी अच्छी फिल्म साबित होने वाली है। उन्होंने फिल्म के ओपनिंग डे पर सुपर 30 का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म पहले दिन 12 करोड़ रुपए (Super 30 Box Office Collection) की कमाई कर सकती है।

पहले दिन 12 करोड़ रुपए का बिजनेस

गिरीश जौहर ने कहा कि जिस तरह लोग फिल्म के ट्रेलर और ऋतिक रोशन के लुक को देख कर रिएक्शन दे रहे हैं, उस हिसाब से फिल्म लगभग 14 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। यह कोई सॉन्ग और डांस ड्रामा नहीं, इसलिए 12 करोड़ रुपए की ओपनिंग होना फिल्म के लिए अच्छा है। कुल मिलकार यह फिल्म ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींच कर लाएगी।

कबीर सिंह की कमाई रोकेगी फिल्म

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर बने रहने और सुपर 30 को कंपीटिशन देने के सवाल पर गिरीश जौहर ने कहा कि उन्हें लगता है कि कबीर सिंह ने लगभग अपना दम दिखा चुकी है। तो उन्हें लगता कि वह सुपर 30 के बिजनेस पर कोई असर नहीं डालेगी।

सुपर 30 फिल्म का एक्टर ऋतिक रोशन पर दिखा असर, जानिए किसी चीज के लिए देश के शिक्षकों को कहा धन्यवाद

यहां देखिए ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की फिर हुई लड़ाई… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply