Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म ने दूसरे दिन तोड़ा ओपनिंग डे की कमाई का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी है। फिल्म ने दूसरे दिन अपनी पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़ रुपये।

Author   |     |     |     |   Published 
Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म ने दूसरे दिन तोड़ा ओपनिंग डे की कमाई का रिकॉर्ड
सुपर 30 फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यह फिल्म बिहार के चर्चित शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar Biopic) की बायोपिक है। 12 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, सुपर 30 फिल्म ने दूसरे दिन करीब 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके हिसाब से इस फिल्म ने अब तक करीब 29-30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ‘सुपर 30’ का अब तक का यह कलेक्शन ऋतिक की आखिरी फिल्म ‘काबिल’ के दो दिनों के कलेक्शन से कहीं ज्यादा है। कुछ फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म दूसरे वीकेंड तक 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

सुपर 30 फिल्म (Super 30 Movie Box Office Collection) में ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। कुछ दर्शकों का मानना है कि फिल्म में ऋतिक के भाषाई लहजे और उनकी दिखावट पर थोड़ा और काम किया जाता, तो बेहतर होता। फिल्म में म्रुणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का बजट करीब 70 करोड़ रुपये है।

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल दिवाली पर उनकी एक और फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक्शन करते दिखेंगे। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। खबरों की मानें तो अगले साल ऋतिक ‘क्रिश’ फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म क्रिश 4 लेकर आ रहे हैं।

सुपर 30 फिल्म की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सितारों का दिखा कूल लुक, देखिए तस्वीरें

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने रोकी ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की कमाई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply