Ujda Chaman: उजड़ा चमन के मेकर्स ने आयुष्मान खुराना की बाला को दिया झटका, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

उजड़ा चमन फिल्म (Ujda Chaman Movie) बाला फिल्म (Bala Movie) के मेकर्स लगातार एक दूसरे के खिलाफ चौंकाने वाले फैसले ले रहे हैं। वहीं अब उजड़ा चमन फिल्म के मेकर्स ने नए पोस्टर्स के साथ नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ujda Chaman: उजड़ा चमन के मेकर्स ने आयुष्मान खुराना की बाला को दिया झटका, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म
सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन (फोटो-इंस्टाग्राम)

कानूनी दांव पेंच में फंसी बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म उजड़ा चमन (Ujda Chaman Movie) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala Movie) के मेकर्स के बीच कानूनी लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं अब उजड़ा चमन के निर्माताओं ने फिल्म को नई तारीख में रिलीज करने का फैसला कर लिया है। एक ही विषय पर बनी फिल्म उजड़ा चमन और बाला के मेकर्स लगातार एक-दूसरे को चौंकाने वाले फैसले ले रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने नए पोस्टर्स के साथ अब फिल्म आयुष्मान खुराना की बाला से एक हफ्ते पहले यानि 1 नवम्बर को रिलीज होगी।

दरअसल, पहले ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब एक हफ्ते पहले यानी 1 नवंबर को सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। जिस तरह बाला के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पहले 22 नवंबर से 15 नवंबर, फिर 15 से 7 नवंबर कर दी थी उसी तरह उजड़ा चमन के प्रोड्यूसर्स ने भी अपनी फिल्म के रिलीजिंग डेट में बदलाव किए हैं। एक्टर सनी सिंह ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर संग नई रिलीज डेट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

गौरतलब है कि उजड़ा चमन पहले 8 नवंबर को और बाला 7 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। एक ही सब्जेक्ट लाइन पर बनी उजड़ा चमन और बाला के बीच पिछले कुछ समय से बहस चल रही थी। लेकिन स्टार इमेज का हवाला देते हुए उजड़ा चमन के डायरेक्टर अभ‍िषेक पाठक ने बाला की टीम पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया था। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने इसे नैतिक तौर पर गलत करार दिया था।

अभ‍िषेक का कहना था कि आयुष्मान के स्टारडम की वजह से उनकी फिल्म उजड़ा चमन प्रभावित हो सकती है। उन्होंने इस मामले पर कानूनी कारर्वाई भी की थी. यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंच गया है। इसके अलावा मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने भी बाला के एक गाने ‘डोंट बी शाई’ के मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में बाला के निर्माताओं ने ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट जारी कर बताया कि कर्मण एंटरटेनमेंट जो कि ‘डोंट बी शाई’ गाने का वर्ल्डवाइड राइट रखती है, उसने मैडॉक फिल्म्स को इस गाने के री-क्रिएट करने की परमिशन दी थी।

ये भी पढ़ें: क्या कानूनी लड़ाई लड़ेंगे फिल्म उजड़ा चमन और बाला के मेकर्स, कॉपीराइट उल्लंघन से जुड़ा है मामला

यहां देखिए सनी सिंह की उजड़ा चमन का शानदार ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply