सनी सिंह-सोनाली सहगल की फिल्म जय मम्मी दी का मोशन पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) और सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म जय मम्मी दी (Jai Mummy Di) का मोशन पोस्टर आउट हो गया है। जोकि देखने में काफी दिलचस्प है। वहीं, उसके साथ ही ये भी बताया गया है कि फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी?

Author   |     |     |     |   Updated 
सनी सिंह-सोनाली सहगल की फिल्म जय मम्मी दी का मोशन पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
फिल्म जय मम्मी दी का मोशन पोस्टर आउट (फोटो साभार- हिंदी रश)

एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) और एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) जल्द ही फिल्म जय मम्मी दी (Jai Mummy Di) में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं। दोनों की यह फिल्म अगले साल यानी 17 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। एक मोशन पोस्टर (Motion Poster) के साथ इस फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषण की गई है। इस फिल्म में दोनों की मां ही उनके प्यार में पेरशानी खड़ी करती हुईं दिखाई देंगी।

दरअसल फिल्म जय मम्मी दी (Jai Mummy Di Release Date) का जो मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, उसमे एक लड़का और लड़की हाथ से दिल बनाते हुए दिखाई देते हैं। तभी दो महिलाओं के हाथ मोशन पोस्टर में नजर आते हैं जोकि उनके बनाए हुए दिल को तोड़ देती हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है,’  मां का प्यार बिगाड़े पर कभी सुना है कि मां ही प्यार बिगाड़े। जय मम्मी दी सिनेमा घरों में 17 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी।

देखिए फिल्म जय मम्मी दी का मोशन पोस्टर

सोनाली और सनी दोनों एक साथ पहले भी फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में काम कर चुके हैं। फिल्म जय मम्मी दी में दोनों स्टार्स के साथ पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में फिल्म में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे सोनाली और सनी अपनी मां के नोकझोंक के बीच निभाएंगे अपना प्यार। फिल्म को टी-सीरीज, कृष्ण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। एक्टर सनी सिंह लास्ट टाइम फिल्म झूठा कहीं का में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर , ओंकार कपूर और जिमी शेरगिल दिखाई दिए। क्या आपको भी इस फिल्म का है इतंजार हमें कमेंट करके बताइए।

Jhootha Kahin Ka Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फैमिली ड्रामा मूवी में झूठ और कॉमेडी का कॉकटेल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply