Sunny Leone: छात्रा के एडमिट कार्ड पर लगी सनी लियोन की अश्लील फोटो देखकर उड़ गए स्टूडेंट के होश, मच गया हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) खबरों में बनी हुई है और इस बार जो वजह सामने आई है वो आप सुनकर हैरान रह जाएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Sunny Leone: छात्रा के एडमिट कार्ड पर लगी सनी लियोन की अश्लील फोटो देखकर उड़ गए स्टूडेंट के होश, मच गया हंगामा
सनी लियोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर देती है. लेकिन उनसे जुड़ा एक ऐसा मामला हाल ही में आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हां दरअसल कर्नाटक शिक्षक भर्ती परीक्षा से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है. परीक्षा देने गई एक उम्मीदवार के एडमिट कार्ड पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की एडल्ट तस्वीर छपी हुई दिखाई दी ना कि उसकी तस्वीर. इसके बाद इस कथित एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के शिक्षा विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

सनी लियोन (Sunny Leone)

कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयरपर्सन बीआर नायडू ने मंगलवार को कहा कि राज्य के शिक्षा विभाग ने उम्मीदवार के बजाय हॉल टिकट पर पूर्व एडल्ट स्टार की तस्वीर छापी है. उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा, ‘टीचर एडमिट कार्ड टिकट में उम्मीदवार की फोटो के बजाय शिक्षा विभाग ने पूर्व एडल्ट स्टार एक्ट्रेस सनी लियोन की फोटो छापी थी. हम उस पार्टी से क्या उम्मीद कर सकते हैं जिसने विधानसभा के अंदर गंदी फिल्में देखीं.’ इस कैप्शन के साथ उम्मीदवार के प्रवेश पत्र की तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

बीसी नागेश के कार्यालय ने बयान जारी करके नायडू के आरोपों का जवाब दिया, ‘उम्मीदवार को एक फोटो अपलोड करनी होती है. सिस्टम जो भी फोटो फाइल में अटैच करता है वह उसे लेता है. जब हमने उम्मीदवार से पूछा कि क्या उसने अपने एडमिट कार्ड पर सनी लियोन की फोटो लगाई है, तो उसने कहा कि उसके पति के दोस्त ने उसकी जानकारी अपलोड की है.’ कर्नाटक शिक्षा विभाग ने घोषणा की कि वह एक जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज करेगा. परीक्षा 6 नवंबर को हुई थी. बता दें, घटना की जानकारी रखने वाले शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उम्मीदवार ने अपना आवेदन, दस्तावेज और फोटो अपलोड करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति से मदद मांगी थी. शिक्षा मंत्री के बयान के मुताबिक उम्मीदवार का फॉर्म उसके पति के एक दोस्त ने भरा था. उम्मीदवार चिकमगलूर जिले की रहने वाली बताई जी रही है. अब इस मामले को लेकर खूब बवाल मच रहा है.

 यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply