सनी लियोनी का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग! Viral वीडियो आपने देखा क्या?

इन दिनों सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सनी लियोनी का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग! Viral वीडियो आपने देखा क्या?
सनी लियोनी की वर्कआउट की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sunny Leone Workout Video: बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस का जादू चलाने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों भारत से बाहर हैं और अमेरिका में मस्ती कर रही हैं। वहीं इन दिनों सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं। वहीं अब सनी लियोन ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जिसे काफी लोग देख चुके हैं।

सनी लियोन ने जो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्सरसाइज कर रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस लैग्स और बूटी एक्सरसाइज कर रही हैं, जो उन्हें स्लिम रखने में मदद करते हैं। सनी लियोनी के इस वर्कआउट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 20 लाख से भी अधिक बार देखा गया है।

View this post on Instagram

Leg and booty workouts are never easy!! Blah

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘लैग और बूटी वर्कआउट कभी भी आसान नहीं होता।’ इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मशीन पर साइकलिंग कर रही हैं। साथ ही उस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि जिम बंद है और बाहर जिम से जाने से अच्छा घर पर एक्सरसाइज करना है। सनी ने लिखा ‘सभी जिम फिर से बंद हो गए हैं! तो बोरिंग होम जिम में वापस! जब हमें लगा कि चीजें थोड़ी सामान्य हो सकती हैं। नहीं!!!

बता दें कोरोना वायरस के डर के चलते सनी लियोन भारत से अपने पूरे परिवार के साथ अमेरिका चली गईं। अमेरिका जाने के अपने कारणों के बारे में बताते हुए सनी ने एक ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने बच्चों की देखभाल और कोरोना का भय बताया था।

सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी का बड़ा दावा, कहा- उस रात जो हुआ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply