Sunny Leone Birthday: जब अपने बेतुके बयानों को लेकर विवादों में आईं सनी लियोन

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) की खूबसूरती और बोल्ड लुक का हर कोई दीवाना है। जब से सनी लियोन ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की है, तभी से अभिनेत्री को प्रशंसकों का प्यार और समर्थन मिलता रहा है। आज सनी का 41वें बर्थडे हैं। इस मौके पर हम आपको सनी लियोन की कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके कारण वह विवादों में रहीं।

  |     |     |     |   Published 
Sunny Leone Birthday: जब अपने बेतुके बयानों को लेकर विवादों में आईं सनी लियोन
सनी लियोन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sunny Leone Birthday: एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) की खूबसूरती और बोल्ड लुक का हर कोई दीवाना है। जब से सनी लियोन ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की है, तभी से अभिनेत्री को प्रशंसकों का प्यार और समर्थन मिलता रहा है। आज सनी का 41वें बर्थडे हैं। इस मौके पर हम आपको सनी लियोन की कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके कारण वह विवादों में रहीं।

बीते साल 2021 में रिलीज हुआ सनी लियोन का गाना ‘मधुबन’ सुर्ख़ियों में रहा। गाने के बोल पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। यह गाना राधा पर आधारित था, जिसके बोल पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी।

एक बार सनी लियोन और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) के एक ट्वीट को लेकर आमने -सामने आ गए थे। इन सितारों के बीच की बहस ने सभी का ध्यान खींचा। कमाल ने ट्विटर पर सनी लियोन के एक वायरल होते ट्वीट को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया था, “ये लो… सनी लियोन कहती हैं- रेप कोई अपराध नहीं है, यह सिर्फ एक सरप्राइज सेक्स है।” हालांकि, सनी ने बाद में वायरल ट्वीट को पोस्ट करने से इनकार किया था।

साल 2012 में सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर भारत में आकर बसे ही थे और कोई भी एक्ट्रेस को अपना घर किराए पर नहीं दे रहा था। अभिनेत्री सेलिना जेटली उस समय उनकी मदद के लिए आगे आई थीं और दंपति को दो साल के लिए मुंबई में अपना खुद का पेंटहाउस किराए पर दिया था। लेकिन साल 2015 में, सेलिना ने दंपति को अपने घर से बाहर निकाल दिया था। इसकी वजह सेलिना के घर की स्थिति को बताया।

साल 2013 में, खबरें सामने आई थीं कि सनी को ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म का प्रचार करने से मना कर दिया गया था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कपिल ने एक्ट्रेस के साथ शूटिंग करने से मना कर दिया था।

2017 में, बेंगलुरु पुलिस ने शहर में न्यू ईयर बैश में सनी लियोन की परफॉर्मेंस को अनुमति देने से इनकार कर दिया था। कर्नाटक रक्षा वैदिक युवा सेना के सदस्यों ने इस कार्यक्रम का विरोध करते हुए सनी लियोनी के पोस्टर जला दिए थे और जमकर विरोध भी किया था।

सनी लियोन को लंबे समय से कंडोम ब्रांड का प्रचार करते हुए देखा जा रहा है। वहीं जब 2018 में, नवरात्रि के मौके पर सनी लियोन के कंडोम एंडोर्समेंट के होर्डिंग लगाए गए तो इसपर बहुत बवाल खड़ा हो गया था। नवरात्रि के त्योहार के दौरान कंडोम को बढ़ावा देने के लिए भी सनी पर मामला दर्ज किया गया था।

शादी के 8 साल बाद पिता बने ‘थंगाबली’ Nikitin Dheer, पत्नी Kratika Sengar Dheer ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply