जुड़वा बच्चों के साथ दिखीं सनी लियोनी, इस खास वजह से वायरल हो रही हैं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज अपने जुड़वा बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। एक बच्चा उनकी गोद में था और दूसरा उनकी सहयोगी के पास। तस्वीरों में दोनों बच्चे बहुत ही सुंदर और प्यारे लग रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
जुड़वा बच्चों के साथ दिखीं सनी लियोनी, इस खास वजह से वायरल हो रही हैं तस्वीरें
सनी लियोनी अपने जुड़वा बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। (इमेज क्रेडिट-पिंकविला)

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर के घर पिछले साल जुड़वा बच्चे होने के बाद उनका पांच सदस्यों का परिवार हो गया है। दोनों ने पालन-पोषण में पहला कदम तब उठाया जब उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर की एक बच्ची निशा को गोद लिया। सुंदर बच्ची निशा तीन साल की हो गई हैं, जबकि उनके बच्चे अशर और नोआह एक साल हो गए हैं। ये दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए थे।

सनी लियोनी को आज एयरपोर्ट पर पपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया। उनके दोनो बच्चे उनके साथ थे। वह देखने में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हालांकि सनी की बड़ी बेटी निशा उनके साथ नहीं दिखी। सनी ने एक बच्चे को गोद ले रखा था जबकि दूसरा बच्चा उनकी सहयोगी के पास देखा गया।

हाल ही में सनी लियोनी ने एक दिल जीतने वाली पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने अपने बच्चों का जिक्र किया था। उन्होंने लिखा कि डेढ़ साल पहले मॉस्ट ब्यूटीफुल लड़की और इन दोनों छोटे बच्चों के साथ 11 महीने में डेनियल और उनकी लाइफ बदल गई उन्होंने विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल बीत गया।

लिखा भावुक पोस्ट

सनी लियोनी ने लिखा,’मैंने तीनों का एक साथ पालन-पोषण किया। हो सकता है कि ईश्वर हमें लंबा जीवन जीने के लिए आशीर्वाद दे ताकि मुझे आप तीनों को हमेशा देखने को मिलें! 11 महीने के लड़कों को शुभकामनाएं! कहने की जरूरत नहीं है, हम लड़कों को देखने के लिए तरस रहे थे, सभी बड़े हो गए और ऐसा लग रहा था जैसे ऊपरवाला हम पर मेहरबान हो गया हो।’

डब्बू रतनानी कैलेंडर में सनी

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के फोटो शूट करवया था। इस फोटो में उन्होंने रेड कलर का जैकेट पहना हुआ है। जिसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना है। हालांकि इस फोटो पर विवाद हो गया है।

यहां देखिए सनी लियोनी के बच्चों के तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply