सनी लियोनी को चढ़ा भोजपुरी का चस्का, वीडियो शेयर कर बोलीं- ओए, का बे..काम कर-मुझे छोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को भोजपुरी भाषा का चस्का कुछ यूं लगा कि अब वह अपने सहकर्मियों के साथ भी भोजपुरी में ही बात कर रही हैं। सनी ने एक वीडियो शेयर कर अपने नए शौक के बारे में बताया है।

Author   |     |     |     |   Published 
सनी लियोनी को चढ़ा भोजपुरी का चस्का, वीडियो शेयर कर बोलीं- ओए, का बे..काम कर-मुझे छोड़
सनी लियोनी भोजपुरी भाषा सीख रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला 12’ (MTV Show Splitsvilla 12) को होस्ट कर रही हैं। इसके साथ वह इस साल कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद जान पड़ता है कि अब वह अपनी अगली फिल्म ‘कोका कोला’ के लिए भोजपुरी भाषा भी सीख रही हैं। सनी ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

सनी लियोनी को भोजपुरी बोलते सुन उनके फैंस उनपर फिदा हो गए। सनी ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें वह किसी ऑफिस में नजर आ रही हैं और घर जाने की तैयारी कर रही हैं। सनी वीडियो बना रहे शख्स से कहती हैं, ‘अरे तेरी तो, ओए, का बे..काम कर-मुझे छोड़।’

सनी लियोनी ने यह वीडियो शेयर किया है…

सनी लियोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जब आप पूरी तरह से किरदार में होते हैं।’ सनी के इस वीडियो को करीब 18 लाख लोग देख चुके हैं। उनके फैंस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और बेहद प्यार भरे कमेंट भी कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी सनी के वीडियो पर कमेंट किया है।

बताया जा रहा है कि सनी लियोनी की फिल्म ‘कोका कोला’ इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में उनका स्पेशल सॉन्ग रखा गया है। अभिनेत्री मलयालम फिल्म ‘रंगीला’, ‘मधुर राजा’ और वीरमादेवी में भी अहम किरदार में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें और वीडियो फैंस से शेयर करती रहती हैं।

‘स्पिलिट्सविला 12’ के शुरू होने पर यूं नाचीं सनी लियोनी

सनी लियोनी ने खोले अपनी जिंदगी के राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply