शूटिंग के दौरान सनी लीओन के साथ हुआ कुछ ऐसा, तुरंत हॉस्पिटल में किया भर्ती

शूटिंग के दौरान सनी लीओन की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में किय भर्ती

By   |     |   1,461 reads   |   0 comments
शूटिंग के दौरान सनी लीओन के साथ हुआ कुछ ऐसा, तुरंत हॉस्पिटल में किया भर्ती

शूटिंग के दौरान सनी लीओन की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में किय भर्ती

लाखों दिलों की धड़कन सनी लियोनी के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर है। स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के दौरान गुरुवार देर शाम को अचानक सनी लियोनी की तबीयत बिगड़ गई। तकलीफ ज्यादा हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। आगे जानिए डॉक्टरों ने क्या बताया। जानकारी के मुताबिक, शूटिंग के दौरान सेट पर अचानक सनी लियोनी के पेट में दर्द होने लगा। दर्द ज्यादा हुआ तो उन्हें अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उनका अल्ट्रासाउंड किया। इसके बाद सामने आया कि उन्हें गैस की परेशानी थी। इस दौरान सनी तकरीबन आधे घंटे तक अस्पताल में रहीं। जांच रिपोर्ट आने के बाद वे दवाईयां लेकर सीधे सिसॉर्ट चली गईं। सनी की अचानक तबीयत खराब होने के कारण सेट पर भी सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

बता दें कि, सनी लियोनी नैनीताल के रामनगर में स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के लिए अभिनेता रणविजय के साथ 150 सदस्यीय टीम के साथ पहुंची हैं। गुरुवार देर शाम करीब आठ बजे छोई स्थित एक रिजोर्ट में शो की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान सनी के पेट में तेज दर्द होने लगा। इस पर यूनिट के लोगों ने महिला पुलिस की मदद से उन्हें गुपचुप तरीके से नगर के काशीपुर रोड स्थित ब्रजेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि सनी लियोनी पेट दर्द से पीड़ति थी। उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार है और वह छोई स्थित रिजोर्ट में लौट गईं। इधर रिजोर्ट एसोशिएशन के अध्यक्ष हरि सिंह मान ने बताया कि सनी के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। साथ ही पूरी शूटिंग के दौरान एक चिकित्सक स्थाई रूप से उनके साथ रहेगा।

गौरतलब है कि सनी इन दिनों ‘स्प्लिट्सविला 11’ की शूटिंग के सिलसिले में नैनीताल पहुंची हैं। शो में उनके साथ रणविजय को भी होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि इन दोनों के अलावा यहां 150 सदस्य भी टीम के मौजूद हैं। इन सभी के लिए रिसॉर्ट द बैनियन ट्री में इंतजाम किया गया है। गौरतलब है कि सनी और रणविजय शो के सेट पर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं।

Leave a Reply