लीक हो गयी सनी लिओनी की बायोपिक करनजीत कौर, यहां क्लिक करके देख रहे लोग

रिलीज के हफ्तेभर बाद लीक हुई सनी लियोनी की बायोपिक

रिलीज के हफ्तेभर बाद लीक हुई सनी लियोनी की बायोपिक
रिलीज के हफ्तेभर बाद लीक हुई सनी लियोनी की बायोपिक रिलीज के हफ्तेभर बाद लीक हुई सनी लियोनी की बायोपिक

सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ जी 5 पर रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म रिलीज के हफ्तेभर बाद एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। इसके पहले नेटफ्लिक्स पर धूम मचा चुकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ लीक हुई थी। यह अलग-अलग सीजन में दर्शकों के सामने आएगी। पहले सीजन में सनी की किशोरावस्था, स्कूली दिन और माता-पिता से रिश्ते की बातें हैं, जो उनके पहली बार एडल्ट पत्रिका के कवर पर आने पर खत्म होती है। खबर है कि सनी की यह वेब सीरीज पहले उनकी बायोपिक फिल्म के रूप में बननी थी। फिल्म के लिए स्किप्ट लिखी गई थी परंतु बॉलीवुड में इस पोर्न स्टार के लगातार गिरते करिअर के कारण फैसला बदला गया।

ये सीरीज रिलीज के साथ ही विवादों में भी आ गई है। वेब सीरीज का नाम करेनजीत कौर रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को विभिन्न नाम से रिलीज किया गया है। सनी लियोनी की पूरी कहानी बयां करने वाली इस सीरीज में पहले भाग में उनके बचपन से वाकिफ कराया गया है। सनी लियोनी को पहले एपिसोड में पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते दिखाया गया है। इस दौरान वे अपनी कहानी सुनाती हैं। कहानी 1994 से शुरू होती है, सनी कनाडा में अपने भाई और पेरेंट्स के साथ रहती हैं। उन्हें गुरुद्वारे में गाते भी दिखाया गया है।

बता दे कि, अभिनेत्री के रूप में सनी की शुरुआती फिल्में ‘जिस्म-2’ और ‘रागिनी एमएमएस-2’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ सफल रहीं मगर ‘जैकपॉट’ (2013), ‘एक पहेली-लीला’ (2015), ‘कुछ कुछ लोचा है’ (2015), ‘मस्तीजादे’ (2016), ‘वन नाइट स्टैंड’ (2016), ‘बेईमान लव’ (2016) और ‘तेरा इंतजार’ (2017) लगातार फ्लॉप रहीं। आधा दर्जन फिल्मों में तो निर्माता खर्च की गई रकम तक नहीं निकाल पाए। तेरा इंतजार तक स्थिति यह हुई कि हफ्ते भर में कलेक्शन बमुश्किल दो करोड़ पहुंचा। इसके बाद बॉलीवुड में हीरोइन के रूप में सनी को फिल्मों के प्रस्ताव मिलने बंद हो गए।

Leave a Reply