वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ सनी देओल के बेटे की फिल्म का मोशन पोस्टर, पल पल दिल के पास का पोस्टर दिल तक पहुंचा ?

पोस्टर में हम देख पा रहे हैं कि करण देओल शहर बम्बा के साथ पहाड़ की वादियों में बैठे हुए हैं और अपने प्यार के सपने को संजोने की कोशिश कर रहे हैं। तस्वीर नीले रंग में बेहद खूबसूरत लग रही है।

पल पल दिल के पास फिल्म का मोशन पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)
पल पल दिल के पास फिल्म का मोशन पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

वैलेंटाइन डे के दिन बॉलीवुड में कोई धमाका ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी भी एक्टिंग के लिए तैयार है। अभिनेता सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास का पहला मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिया है जिसे बहुत प्यार दिया जा रहा है। इस मोशन पोस्टर में करण देओल के अलावा अभिनेत्री शहर बम्बा भी दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में हम देख पा रहे हैं कि करण देओल शहर बम्बा के साथ पहाड़ की वादियों में बैठे हुए हैं और अपने प्यार के सपने को संजोने की कोशिश कर रहे हैं। तस्वीर नीले रंग में बेहद खूबसूरत लग रही है। गौर से करण देओल की आंखो में देख पता चलता है कि ये लड़का आने वाले समय में बॉलीवुड का बड़ा स्टार बनने वाला है। बिलकुल अपने दादा धर्मेंद्र, पापा सनी और चाचा बॉबी देओल की तरह माचो स्टाइल करण में भी दिख रही है। इस मोशन पिक्चर में जो चीज सबसे ज्यादा आकर्षित कर रही है वो है फिल्म का टाइटल नाम पल पल दिल के पास। अभिनेता धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म ब्लैकमेल का गाना पल पल दिल के पास को ही सनी देओल ने करण की फिल्म का टाइटल नाम चुना।

देखें करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का मोशन पोस्टर

धर्मेंद्र के पोते करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं इससे ज्यादा फक्र की बात एक दादा के लिए क्या हो सकती है। एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कहा ‘मैं अपने बाप की सलाह पर इस इंडस्ट्री में नहीं आया था। मेरे बाप को लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री गंदी जगह है। इसको बहुत अजीब समझते थे। लड़कियों को भी नहीं आने देते थे। तो बच्चे बाप की सलाह पर नहीं जाते हैं। मैंने भी बॉबी और सनी को कभी कोई सलाह नहीं दी थी। मेरा मानना रहा है शुरू से कि उसमें जो भी पनपता है, उसमें पनपने दो और उसे खुद ही आगे बढ़ने दो। मैंने वैसे ही खुद को आगे बढ़ाया था। उनको भी ऐसे ही आगे बढ़ाना है। मुझे पता है कि इस करियर में अप्स एंड डाउन रहा है। मैंने भी जिंदगी में ये सब देखा है और इसके बिना जिंदगी का मजा भी नहीं है, तो करण को भी अपनी राह तय करनी ही है। इन सबसे गुजरना ही है’।

पल पल दिल के पास फिल्म का डायरेक्शन सनी देओल ने किया है।

देखें सनी देओल की तस्वीरें 

View this post on Instagram

Son helping his father Happy Birthday Rocky.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

View this post on Instagram

Be cool be nice Pal Pal Dil Ke Paas.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

View this post on Instagram

Yamla Pagla

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

वीडियो में देखें शिल्पा शिंदे पर सपना चौधरी ने दिया चौकाने वाला बयान 

Leave a Reply